Create News

Master

Create News

Reset

Create News List

1 | Heading (Hindi) : कोटा में ट्रेन ठहराव के लिए राज्यमंत्री तोखन साहू का आभार व्यक्त की- डॉ सुषमा सिंह

Heading (English) : Raipur CG News
Category (Hindi) : छत्तीसगढ ()
Category (English) : Chhattisgarh
Status : Active
Video Link :
Journalist : ASHISH TIWARI (आशीष तिवारी)
News IMG
Description :

कोटा में ट्रेन ठहराव के लिए राज्यमंत्री तोखन साहू का आभार व्यक्त की- डॉ सुषमा सिंह

 बिलासपुर/कोटा। बिलासपुर कोटा मे ट्रेन के ठहराव को लेकर आज सर्किट हाउस मे केंद्रीय राज्यमंत्री, बिलासपुर सांसद तोखन साहू से डॉ सुषमा सिंह ने भेंट कर मिठाई खिलाकर पुष्प गुच्छ दे कर कोटा विधानसभा क्षेत्र के सभी रहवासियो एवं पदाधिकारियों की तरफ़ से ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान किए जानें हेतु कोटा विधानसभा क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ता एवं मतदाता की ओर से उनका धन्यवाद व आभार व्यक्त किया। 

आप को बता दें कि करगी रोड रेलवे स्टेशन, बेलगहना रेलवे स्टेशन एवं टेंगनमांड़ा रेलवे स्टेशन पर निम्नलिखित ट्रेनों के ठहराव की स्वीकृति प्रदान की गई है -

● #करगीरोड_स्टेशन पर : पुरी-योग नगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस (18477/78)

● #बेलगहना_स्टेशन पर : दुर्ग-अंबिकापुर एक्सप्रेस (18241/42)

● #टेंगनमाड़ा_स्टेशन पर : बिलासपुर-चिरमिरी एक्सप्रेस (18257/58)

2 | Heading (Hindi) : राजधानी की शराब दुकानों में ओवररेट का खेल जारी , अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा सारा खेल , लालपुर शराब दुकान का मामला, सेल्समैन और आबकारी अधिकारी के सांठ गांठ से चल रहा पूरा ओवररेट का कारोबार...

Heading (English) : Overrate Of Wines
Category (Hindi) : अपराध ()
Category (English) : Crime
Status : Active
Video Link :
Journalist : 11 (11)
News IMG
Description :

राजधानी की शराब दुकानों में ओवररेट का खेल जारी , अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा सारा खेल , लालपुर शराब दुकान का मामला, सेल्समैन और आबकारी अधिकारी के सांठ गांठ से चल रहा पूरा ओवररेट का कारोबार...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के लालपुर स्थित शराब दुकान में ओवरेट का खेल धड़ल्ले से जारी है, वहीं छोटे शराब कोचियों को भी भरपूर शराब दिया जा रहा है। जब इसकी जांच पड़ताल टीम द्वारा की गई तो दूध का दूध और पानी का पानी की तरह मामला सामने आया और आबकारी अधिकारी से लेकर सेल्समैन की भूमिका भी इसमें साफ साफ़ उजागर हो गया है। इस शराब दुकान में ब्रांड देख देख कर ओवररेट का खेल खेला जा रहा है। 

छानबीन करने पर पता चला की गोवा ब्रांड के शराब में 10 रूपए प्लस का जिसका सही मायने में रेट 130 रूपए होना चाहिए वहां 10 रूपए प्लस का खेल जारी है। 

सूत्रों के मुताबिक शराब में ओवररेट का खेल खेलने में सारा का सारा दारोमदार सेल्समैन खगेन कुमार साहू और आबकारी विभाग के अधिकारी कमल कुडोपी के माध्यम से होना बताया जा रहा है। यही हाल सिलतरा और कुर्रा के शराब दुकान का भी बताया जा रहा है जहां ओवररेट का खेल अच्छा खासा फल फूल रहा है। शहर से आऊटर में शराब दुकान होने के कारण भी इन्हें इसका अच्छा खासा फायदा मिल जाता है।

बता दें की राजधानी में निजात अभियान जोर शोर से चल रहा है और कल ही खमतराई क्षेत्र में भी कार्यवाही हुई है, मगर इसका असर ऑउटर के शराब दुकानों पर कोई जोर नही चल रहा है और धड़ल्ले से ओवररेट का खेल और कोचियों का राज एकतरफा चल रहा है। 

अब देखना गौरतलब होगा की क्या विभाग इस मामले को संज्ञान में लेगा या फिर शराब कोचियों, सेल्समैनो का एकतरफा राज इसी प्रकार से चलता रहेगा और ओवररेट का कार्य फलता फूलता रहेगा।

Powered By Trinity Solutions 2021.