Adevertise
Top Stories
news-details
मनोरंजन
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

*EXCLUSIVE NEWS...*
*स्टार मेकर में खुब ट्रेंड कर रहे है युथ आईकाँन राघवेन्द्र पाण्डेय मशहूर सिंगर अल्का याग्निक और कुमार शानू के है चहेते*
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
जांजगीर चाम्पा । राजनीतिक सामाजिक धार्मिक व अन्य मुद्दों पर अपनी बेबाक राय रखने वाले युथ आईकाँन राघवेन्द्र पाण्डेय आजकल स्टार मेकर  ( SM ) में भी खुब ट्रेंड कर रहे है ।  महज एक माह में ही उनके 1.1K  फालोवर्स हो चुके है । हालांकि श्री पाण्डेय का सिंगिंग से काई खास नाता कभी नही रहा है सिंगर्स के रूप में उन्होंने अपनी पहचान नही बनाई है । लेकिन आपको बताते चले कि श्री पाण्डेय बालीवुड के लीजेंड सिंगर्स के भी चहेते है । राघवेन्द्र पाण्डेय को मशहुर सिंगर अलका याग्निक ने कुमार शानू के आँफिसयल ग्रुप में ईन्वाईट भेजकर ग्रुप का सदस्य बनाया है , Kumar Sanu Official ग्रुप में कुल आठ सदस्य है जिनमें जांजगीर चाम्पा के राघवेन्द्र पाण्डेय भी एक मेम्बर है।
मशहूर सिंगर अल्का याग्निक स्टार मेकर में जिन सात सिंगर्स को फोलो करती है,उनमें एक नाम राघवेन्द्र पाण्डेय का भी है। उन्होंने पाण्डेय के साथ ....चुपके से काई आयेगा...... डुईट सांग भी किया है और भी कई सांग के लिए उन्होंने पाण्डेय को ईन्वाईट किया है ।  कुमार शानू भी राघवेन्द्र पाण्डेय को फालो करते है ।


श्री पाण्डेय ने बताया कि पिछले एक माह से वे स्टार मेकर्स में एक्टिव जरूर है पर सिंगिंग के बारे में उन्हे कोई खास जानकारी नही है लेकिन अल्का याग्निक जी हमेशा गाईड करती है, कुमार शानू जी भी प्रोत्साहित करते हैं, मै उनका फेन हुं वे जितने अच्छे सिंगर है उतना ही अच्छा उनका स्वभाव भी है। उनको फालो करके कुछ सीखने की कोशिश करता हुं ये उनका बड़प्पन है कि वे मुझे फालो बैक करते है। मै अल्का जी और कुमार शानू जी का आभारी हुं, कि उन्होंने अपने टीम में शामिल करके मुझे सम्मान दिया है ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise