Adevertise
Top Stories
news-details
मनोरंजन
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

नोरा फतेही हो गई ऊप्स मोमेंट की शिकार, पहनी ऐसी ड्रेस कि डांस करते समय हो गया ऊप्स मोमेंट:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
मुंबई(23जुलाई2022)। कई सारी बॉलीवुड अभिनेत्री ऊप्स मोमेंट का शिकार हो चुकी हैं। इसी कड़ी में नया नाम नोरा फतेही का भी जुड़ गया है। बॉलीवुड अभिनेत्री कई बार अपने आउटफिट से शर्मिंदा हो जाती है, वो भी खुद के कपड़ों की वजह से। नोरा को बॉलीवुड की बेहतरीन डांसर्स में से एक माना जाता है। नोरा फतेही के डांस के लोग कायल हैं। लेकिन डांस करते समय ही नोरा फतेही ऊप्स मोमेंट की शिकार हो गई। प्रशंसक उनकी हरकतों से नज़रें नहीं हटा सकते। अक्सर सेलिब्रिटीज को भी लाइव डांस परफॉर्मेंस देनी पड़ती है।
ऐसा ही कुछ हुआ नोरा फतेही के साथ। लेकिन डांस करते हुए ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। नोरा पब्लिकली इस गाने पर आसानी से डांस करती नजर आईं। डांस करते हुए नोरा ने ऐसे मूव्स किए कि हर कोई उनके अंदाज में खो गया।


 दर्शकों ने नोरा फतेही के डांस का भी लुत्फ उठाया। इस लाइव परफॉर्मेंस के लिए नोरा ने ब्लू वन पीस पहना था। इस एक टुकड़े में फूलों की आस्तीन और थोड़ी सी लटकती हुई नेकलाइन थी। ड्रेस सर्कल के सामने से खुली हुई थी। कॉर्ड काटने के कारण नोरा को एक उफ़ ल का सामना करना पड़ता है। इस दौरान नोरा फतेही का अंडरवियर कैमरे में कैद हो गया। हालांकि बाद में वह ठीक हो गए।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise