Adevertise
Top Stories
news-details
खेल
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



               THE WATCHMAN NEWS.IN

युवराज ने अपने आयु वर्ग मे लगातार पांच वर्षो से राष्ट्रीय म्यू थाई बॉक्सिंग चेम्पियनशिप मे  गोल्ड लाकर बस्तर का परचम लहराया है । 
 जगदलपुर/राष्ट्रीय म्युथाई बाक्सिंग का आयोजन भारतीय म्युथाई संघ द्वारा मध्यप्रदेश देवास म्युथाई संघ द्वारा श्रीमंत तुकोजी राव पवार इंडोर स्टेडियम में 16 से 22 जून 2022 तक आयोजित राष्ट्रीय म्युथाई प्रतियोगिता में युवराज सिंह ने छत्तीसगढ़ टीम से खेलते हुये बस्तर को गोल्ड मेडल से नवाज कर छत्तीसगढ़ बस्तर का नाम रौशन किया है । ज्ञात हो कि बस्तर जिले के कोच अब्दुल मोईन एवं महिला कोच मकसूदां हुसैन के मार्गदर्शन पर खेलते हुए युवराज सिंह ने गोल्ड मैडल प्राप्त किया  है । कार्यक्रम मे मुख्य अतिथि UMAI के राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रसंजीत सिंघा  , UMAI के राष्ट्रीय सचिव राम चौधरी , UMAI के राष्ट्रीय कोषाध्यक्ष राकेश मिताई , UMAI के राष्ट्रीय सह सचिव बीनू जोसफ  एवं एनजुलस सेन एवं UMAI के तकनीकी सलाहकार दया चंद भोला एवं अनीस मेमन उपस्तिथ थे।

विदित हो कि युवराज का पिछले चार वर्षो मे दो बार इंटरनेशनल  सलेक्शन हो चुका है पर पहली बार तीन महीने कम होने की वजह से नही जा पाया एवं दूसरी बार कोरोना की वजह से नही जा पाया । 
इस बार मलेशिया मे होने वाली वर्ल्ड म्यू थाई चेम्पियनशिप मे भाग लेने का मौका मिलेगा जल्द ही भारतीय म्यू थाई संघ से खिलाड़ियों की लिस्ट आने की संभावना है उक्त प्रतियोगिता के लिए युवराज सिंह का अभ्यास जारी है । युवराज सिंह ने पूछने मे बताया की मेरी पुरी कोशिश भारत के लिए पदक लाने की रहेगी और बस्तर का नाम विश्व पटल परचम लहराने का है ।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise