Adevertise
Top Stories
news-details
खेल
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर --रोटरी क्लब जगदलपुर ने इस सत्र की अपनी पहली बैठक में विश्व शतरंज दिवस के उपलक्ष्य मे शतरंज प्रतियोगिता कराने का निर्णय लिया ।

                 इस आयोजन के लिए रोटेरियन अयाज़ चामडिया को चैयरमेन बनाया गया है। उन्होंने जानकारी देते हुए बताया की ये एक दिवसीय प्रतियोगिता शालेय स्तर पर कक्षा पांचवी से कक्षा बारहवीं के छात्र छात्राओं के बीच 16 जुलाई रविवार को प्रातः 10 बजे से शाम 06 बजे तक रोटरी हॉल मे कराई जाएगी । इस प्रतियोगिता मे प्रवेश की अंतिम तिथि 14 जुलाई शुक्रवार तय की गई हैं यह प्रतियोगिता प्रथम 120 प्रतियोगी के पंजीयन के आधार पर होगी। प्रतियोगीता मे भाग लेने हेतु पंजीयन शुल्क 100 रुपए रखा गया है प्रतियोगी के जलपान एवं भोजन की व्यवस्था क्लब द्वारा नि:शुल्क रखी गई है।
     रोटरी क्लब अध्यक्ष दिनेश कागोत ने कहा कि इस प्रतियोगिता को कराने का मुख्य उद्देश्य बच्चो को खेल का मंच प्रदान करना है ताकि वे अच्छा प्रदर्शन कर शहर राज्य वह देश का गौरव बढ़ाए।
     संस्था सचिव डॉ. मनोज थॉमस ने भी जानकारी देते बताया कि इस प्रतियोगिता में  जिला शतरंज संघ बस्तर सहयोग दे रहा है उसी की देखरेख में यह आयोजन होगा पंजीयन एवं अधिक जानकारी के लिए मो . न 9691995000 एवं 8349400808 में संपर्क किया जा सकेगा। आनेवाले समय में प्रतियोगिता से जुड़ी अन्य जानकारी दी जाएगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise