Adevertise
Top Stories
news-details
खेल
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर / शहर के लालबाग में आयोजित जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक का समापन में संसदीय सचिव  रेखचन्द जैन ने कहा कि प्रयास, मेहनत कर अपनी खेल प्रतिभा को बेहतर करें सभी खेलों में उल्लेखनीय प्रदर्शन कर जिले का नाम रौशन करें। इस अवसर पर इन्द्रावती बेसिन विकास प्राधिकरण के उपाध्यक्ष राजीव शर्मा भी उपस्थित थे। 

कलेक्टर विजय दयाराम के. ने खिलाड़ियों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि खिलाड़ी को अपना हुनर दिखाने के लिए खेलना जरूरी है।अपने-अपने स्तर पर सभी खिलाड़ी जीतकर जिला स्तरीय प्रतियोगिता में शामिल हुए है,यहाँ से जीतकर संभाग स्तरीय में प्रतिस्पर्धा करेंगे,सभी अपना बेहतर प्रदर्शन करें। सभी खिलाड़ियों को इसके लिए शुभकामनाएं।

लालबाग मैदान में आयोजित जिला स्तरीय छत्तीसगढ़िया ओलम्पिक का समापन में बारिश की वजह से विजेताओं को प्रतीकात्मक रूप से पुरुस्कार का वितरण अतिथियों द्वारा किया गया। जिसमें गिल्ली डंडा में जगदलपुर विकासखंड, कब्बड्डी पुरूष(0-18 वर्ष)में बस्तर और महिला(18-40वर्ष) में दरभा विकासखंड को प्रथम स्थान प्राप्त हुआ। अन्य खेल विधाओं के विजेताओं को विकासखंड स्तर पर पुरुस्कार वितरण करने की जानकारी दी गई। इस अवसर पर जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी प्रकाश सर्वे, एसडीएम नंद कुमार चौबे, खेल अधिकारी राजेंद्र डेकाटे सहित अन्य अधिकारी और खिलाड़ी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise