Adevertise
Top Stories
खेल
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर/बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल क्रिकेट टूर्नामेंट का फाइनल देखने पहुंचे ग्राम पंचायत पाहुरबेल,  पहुंचने के पश्चात बस्तर विधायक बविप्रा अध्यक्ष  लखेश्वर बघेल का ग्रामीणजन एवं ग्रामवासियों द्वारा ढ़ोल बाजे के साथ मुख्य चौक से लेकर मैदान तक जगह जगह भव्य स्वागत किया गया

माता हिंगलाजिन टूर्नामेंट का आयोजन रखा गया था जिसमें फाइनल मैच में शिरकत हुए पाहुरबेल एवं आमागुडा के मध्य खेला गया जिसमें पाहुरबेल ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 73 रन का टारगेट दिया था जिस लक्ष्य का पीछा करते हुए आखरी 12 वां ओवर में ही अपनी जीत सुनिश्चित करते हुए फाइनल में अपना कब्जा बरकरार रखा।

 बस्तर विधायक लखेश्वर बघेल ने कहा की मैदान की खेल भावना जीवनपर्यन्त काम आती है वास्तविक जीवन में भी कई बार जीत-हार के पल आते हैं, लेकिन मैदान में सीखी गई खेल भावना जीवन में भी लागू करने पर आप कभी निराश नहीं होंगे और आगे बढ़ने का उत्साह बना रहेगा।

माता हिंगलजिन क्रिकेट समिति द्वारा खेल में अच्छा प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों का मनोबल बढ़ाते हुए मेडल और मूवमेंट देकर सम्मानित किया जिसमें आमागुडा के खिलाडी लक्ष्मण बघेल को मैन ऑफ़ द सीरीज दिया वही मैन ऑफ़ द मैच झूमुकलाल को दिया गया और अन्य खिलाडी जिन्हें पुरुस्कृत किया गया।

 दिनेश यदु ने खिलाड़ियों से कहा कि, खेल में हार से दुख और जीत में आनंद तो आता है, लेकिन खेल मैदान में सीखी गई खेल भावना जीवन में हमें आगे ले जाती है. साथ ही नए परिचय का दायरा बढ़ता है और अलग-अलग क्षेत्र के साथियों से मिलकर नई चीजें हम सीखते हैं खेल भावना असफलता से निराश न होकर आगे बढ़ने की प्रेरणा भी देती है।

जिसमें मौजूद रहे दिनेश यदु, राकेश मिश्रा, मानसिंह क़वासी, जगमोहन बघेल,गोपाल कश्यप, अनत राम,सतेंद्र गागड़ा, राजेश कुमार, मोना पाड़ी,रामगिरिज चंद्राकर,,एवं समस्त ग्रामवासी, समस्त कार्यकर्त्तागण उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise