Adevertise
Top Stories
news-details
स्वास्थ्य
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



           THE WATHCHMAN NEWS.IN


जगदलपुर/ इंडियन रेडक्रास सोसायटी बस्तर द्वारा स्वैच्छिक रक्तदान शिविर में महापौर सफीरा साहू और कलेक्टर चंदन कुमार ने रक्तदान किया। कलेक्टर चंदन कुमार ने कहा कि रक्तदान महादान है सभी को रक्तदान करना चाहिए। उन्होंने कहा कि जिले में डेंगू-मलेरिया के मरीज़ों के साथ-साथ अन्य बीमारियों के मरीज़ों को खून की आवश्यकता हो सकती है, उन मरीज़ों को खून की कमी ना हो इसके लिए प्रशासन ने रेडक्रास के माध्यम से श्यामाप्रसाद मुखर्जी टाउन हाल में एक दिवसीय स्वैच्छिक रक्तदान शिविर का आयोजन किया है। 
इस शिविर में महापौर सफीरा साहू, पार्षदगण, आयुक्त नगर निगम दिनेश नाग, एसडीएम जगदलपुर ओपी वर्मा, संयुक्त कलेक्टर हितेश बघेल सहित अन्य जनप्रतिनिधि,गणमान्य नागरिक, युवोदय के स्वं सेवक ने रक्तदान किया।

स्वैछिक रक्तदान शिविर का शुभारंभ महापौर सफीरा साहू के द्वारा किया गया। कार्यक्रम में  निगम अध्यक्ष कविता साहू, सीईओ जिला पंचायत रोहित व्यास,पार्षद गण, आयुक्त दिनेश कुमार नाग, सिविल सर्जन डॉक्टर एस प्रसाद, रेड क्रॉस सोसाइटी के एलेक्सजेंडर चेरियन,स्वास्थ्य और आयुर्वेद विभाग के अधिकारी- कर्मचारी और रेड क्रॉस सोसाइटी सदस्यगण उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise