Adevertise
Top Stories
शिक्षा एवं रोज़गार
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

अजीत जोगी युवा मोर्चा के दर्जन भर पदाधिकारी पहुँचे स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव बँगले:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

*आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के अंतर्गत संविदा पदों पर भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता एव बाहरी लोगो को लाभ पहुँचाने पर भड़के जोगी कांग्रेसी*

रायपुर।अजीत जोगी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू के नेतृत्व में दो दर्जन युवा नेता स्वास्थ्य मंत्री टी.एस. सिंहदेव बँगले पहुँच आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के अंतर्गत संविदा पदों पर भर्ती प्रक्रिया में अनियमितता एव बाहरी लोगो को लाभ पहुँचाने की शिकायत कर भर्ती प्रक्रिया को निरस्त करने की माँग
प्रदीप साहू ने बताया की राज्य आयुष्मान भारत डिजिटल मिशन के अंतर्गत रिक्त 29 संविदा पदों हेतू भर्ती की जा रही है जिसके संबंध में जानकारी प्राप्त हुई है कि उक्त भर्ती प्रक्रिया में नियम कानून को दरकिनार किया जा रहा है। उक्त भर्ती प्रक्रिया में में अधिकारियों द्वारा अपने चहेतों एव बाहरी लोगो को लाभ पहुंचाने के लिए सुनियोजित तरीके से नियम को तोड़-मरोड़ कर अनुभव और योग्यता के मापदंड निर्धारित किए हैं। ताकि चहेतों बाहरी लोगो को आसानी से पात्र कर सेवा में ले लिया जाए।
पूर्व में भी भर्ती के लिए सीटों को सौदेबाजी की शिकायतें लगातार सामने भी आते रही है। 
जनता कांग्रेस छत्तीसगढ जे ज़िला अध्यक्ष संदीप यदु एव ज़िला अध्यक्ष अजय देवांगन ने बताया की कुछ अभ्यर्थियों के पास आर्थिक लेन-देन के लिए संपर्क भी किया गया, जिनसे लेन-देन हुई केवल उन्हें चयनित किया गया। भर्ती को लेकर पहले से लगातार लेनदेन का मामला भी उठता रहा। इस तरह अनियमितता से स्वास्थ्य विभाग की कार्यप्रणाली पर सवाल उठ रहे हैं। जन कल्याण के लिए बेहतर कार्य करने वाली स्वास्थ्य विभाग की छवि भी धूमिल हो रही है। आपसे निवेदन है कि इस विषय संज्ञान में लेते हुए इसकी जांच कर दोषियों पर कार्रवाई करें और भर्ती प्रक्रिया को निरस्त कर पुनः नियमानुसार भर्ती प्रक्रिया जारी किया जाए।

आज के कार्यक्रम में मुख्य रूप से शामिल हुए अजीत जोगी युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष प्रदीप साहू , JCCJ जिला अध्यक्ष संदीप यदु, युवा मोर्चा जिला अध्यक्ष अजय देवांगन,नीलेश चौहान, हरीश रात्रे,राजाराज बंजारे, डेमन धीवर, योगेंद्र देवांगन, विवेक बंजारे, विश्वनाथ पटेल, सन्नी तिवारी,सोनू गुप्ता,आदि उपस्थित थे।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise