Adevertise
Top Stories
news-details
शिक्षा एवं रोज़गार
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

दैवेभो कर्मचारियों के नियमितीकरण के संबंध में मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को लिखा पत्र:-देखें पत्र में क्या लिखा
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
  
रायपुर।छत्तीसगढ़ के लोक स्वास्थ्य परिवार कल्याण,चिकित्सा शिक्षा, बीस सूत्रीय कार्यान्वयन वाणिज्यिक कर मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने छत्तीसगढ़ के विभिन्न शासकीय विभागों में काम कर रहे अनियमित, संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों के नियमितीकरण के संबंध में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को पत्र लिखा है।
मंत्री सिंहदेव ने पत्र में मुख्यमंत्री बघेल को लिखा कि छत्तीसगढ़ के विभिन्न विभागों में अपनी सेवायें दे रहे अनियमित, संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारी काफी लंबे समय से प्रतिक्षारत हैं एवं नियमितीकरण को लेकर विभिन्न संघों के माध्यम से निरंतर अपनी माँगे रख रहे हैं।नियमितीकरण को लेकर सरकार ने कमिटी का गठन भी किया है।निश्चय ही हमारी सरकार नियमितीकरण की दिशा में आगे बढ़ रही है।

मंत्री सिंहदेव ने पत्र में यह भी लिखा है कि हमारी सरकार ने विधानसभा चुनाव के घोषणा-पत्र में भी अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने का वादा किया है।
मंत्री सिंहदेव ने अनियमित, संविदा एवं दैनिक वेतन भोगी कर्मचारियों की माँगों पर विचार करते हुए,शीघ्र ही इस विषय पर समुचित निर्णय लेने का आग्रह मुख्यमंत्री बघेल से किया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise