Adevertise
Top Stories
news-details
शिक्षा एवं रोज़गार
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

पैलोटी कॉलेज में छात्रवृत्ति वितरण समारोह:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in., रायपुर(छ.ग.)
रायपुरराजधानी रायपुर के सैंट विंसेंट पैलोटी कॉलेज में छात्रवृत्ति वितरण समारोह का आयोजन किया गया,जिसमें मुख्य अतिथि  संजय शर्मा एआईजी ट्रैफिक थे। महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. कुलदीप दुबे ने बताया कि महाविद्यालय द्वारा प्रतिवर्ष चार अलग-अलग कैटेगरी में छात्रवृत्ति प्रदान की जाती है, जिसमें मेरिट के अलावा खेलकूद एवं अन्य गतिविधियों में महाविद्यालय का नाम रोशन करने वाले विद्यार्थियों को आर्थिक रूप से अक्षम विद्यार्थियों को पढ़ाई में मदद करने के उद्देश्य से यह स्कॉलरशिप प्रदान की जाती है।इस अवसर पर रायपुर प्रोविंस के प्रोविंशियल रेक्टर फादर विपिन किशोर मींज , फादर अजय जोजो एवं महाविद्यालय के डायरेक्टर फादर अमित तिर्की तथा उप प्राचार्य डॉ. जी पदमा गौरी , समस्त विभागों के विभागाध्यक्ष ,शिक्षक गण एवं बड़ी संख्या में छात्र छात्राएं उपस्थित रहे।
महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. कुलदीप दुबे ने अपने स्वागत भाषण में सभी अतिथियों का स्वागत किया, तत्पश्चात महाविद्यालय के छात्र-छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का प्रदर्शन किया गया ।


मुख्य अतिथि संजय शर्मा ने अपने उद्बोधन में महाविद्यालय के द्वारा किए जा रहे कार्यों की सराहना की तथा सभी छात्र छात्राओं को लक्ष्य निर्धारित करके अपने कंफर्ट जोन से बाहर निकलकर लक्ष्य प्राप्ति के लिए कड़ी मेहनत करने का मंत्र भी दिया, साथ ही उन्होंने छात्र-छात्राओं को रोड सेफ्टी के बारे में उपयोगी जानकारी प्रदान की।


महाविद्यालय के एलुमनाई द्वारा विशेष रूप से जरूरतमंद छात्र-छात्राओं को छात्रवृत्ति प्रदान की गई ,जिसमें सुबोध हरितवाल,सौरभ ठाकुर राजीव मुद्रडा, आशीष ड्रालिया एवं प्रकाश अग्रवाल ने छात्रवृत्ति प्रदान किया।



कार्यक्रम के अंत में प्राचार्य डॉ.जी पदमा गौरी ने सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया एवं राष्ट्रीय गीत के साथ समारोह का समापन किया गया।पैलोटी कॉलेज में छात्रवृत्ति वितरण समारोह:-

You can share this post!

Related Posts
Adevertise