news-details
अपराध
sampatdak

राजधानी की शराब दुकानों में ओवररेट का खेल जारी , अधिकारियों की मिलीभगत से चल रहा सारा खेल , लालपुर शराब दुकान का मामला, सेल्समैन और आबकारी अधिकारी के सांठ गांठ से चल रहा पूरा ओवररेट का कारोबार...

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के लालपुर स्थित शराब दुकान में ओवरेट का खेल धड़ल्ले से जारी है, वहीं छोटे शराब कोचियों को भी भरपूर शराब दिया जा रहा है। जब इसकी जांच पड़ताल टीम द्वारा की गई तो दूध का दूध और पानी का पानी की तरह मामला सामने आया और आबकारी अधिकारी से लेकर सेल्समैन की भूमिका भी इसमें साफ साफ़ उजागर हो गया है। इस शराब दुकान में ब्रांड देख देख कर ओवररेट का खेल खेला जा रहा है। 

छानबीन करने पर पता चला की गोवा ब्रांड के शराब में 10 रूपए प्लस का जिसका सही मायने में रेट 130 रूपए होना चाहिए वहां 10 रूपए प्लस का खेल जारी है। 

सूत्रों के मुताबिक शराब में ओवररेट का खेल खेलने में सारा का सारा दारोमदार सेल्समैन खगेन कुमार साहू और आबकारी विभाग के अधिकारी कमल कुडोपी के माध्यम से होना बताया जा रहा है। यही हाल सिलतरा और कुर्रा के शराब दुकान का भी बताया जा रहा है जहां ओवररेट का खेल अच्छा खासा फल फूल रहा है। शहर से आऊटर में शराब दुकान होने के कारण भी इन्हें इसका अच्छा खासा फायदा मिल जाता है।

बता दें की राजधानी में निजात अभियान जोर शोर से चल रहा है और कल ही खमतराई क्षेत्र में भी कार्यवाही हुई है, मगर इसका असर ऑउटर के शराब दुकानों पर कोई जोर नही चल रहा है और धड़ल्ले से ओवररेट का खेल और कोचियों का राज एकतरफा चल रहा है। 

अब देखना गौरतलब होगा की क्या विभाग इस मामले को संज्ञान में लेगा या फिर शराब कोचियों, सेल्समैनो का एकतरफा राज इसी प्रकार से चलता रहेगा और ओवररेट का कार्य फलता फूलता रहेगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise