Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जगदलपुर| शहर के कुम्हारपारा में एक व्यापारी की संदिग्ध हालात में मौत हो गई है। इस घटना के बाद क्षेत्र में तनाव का माहौल बना हुआ है और पुलिस टीम मौके पर पहुंच गई है। मृतक के घर में लगे CCTV Ke फुटेज से मामले के जल्द ही सुलझने के आसार हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार कुम्हारपारा निवासी गेवरचंद्र खत्री बीते मंगलवार से लापता थे। बुधवार को जब कुछ व्यापारी गेवरचंद्र खत्री के कुम्हारपारा स्थित घर पहुंचे और उन्हें मृतक के घर का ताला बंद मिला तो उन्होंने मृतक के रिश्तेदारों को फोन किया। 

इसके बाद घरवालों ने मृतक गेवरचंद के लापता होने की रपट पोलिस में लिखवाई। बाद में पुलिस मृतक के कुम्हारपारा स्थित आवास में पहुंची और घर का ताला तुड़वाया गया। घर के अंदर गेवरचन्द की लाश देखकर सभी के होश फाख्ता हो गए। इसके बाद पुलिस और फोरेंसिक टीम अपनी जांच में जुट गई है।

कमरे के अंदर व्यापारी गेवरचंद का शव कमरे के अंदर औंधा पड़ा हुआ था और किसी कपड़े से उसके पैर बंधे हुए थे जबकि घर का ताला बाहर से लगा हुआ था। इन संदिग्ध परिस्थितियों के चलते करीबी हत्या की आशंका भी जता रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मृतक गेवरचंद, उम्र 65 वर्ष ब्याज में पैसा देने का काम करता था। व्यापारी की हत्या के बाद से इलाके में सनसनी है। कोतवाली थाना प्रभारी एमन साहू ने कहा है कि जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही इस घटना के बारे में विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise