Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर सेंट्रल जेल: महिला कैदी ने जेल प्रहरी को पीटा, हाथ में लगा प्लास्टर, NDPS एक्ट के तहत काट रही सजा:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। राजधानी के केंद्रीय जेल के बंदी गृह में एक लेडी डॉन की गुंडागर्दी सामने आई है। जेल में बंद महिला ने महिला प्रहरी पर हमला कर दिया है। महिला बंदी ने प्रहरी को जमीन में पटककर लात घूसों से जमकर पिटाई कर दी। जिसकी वजह से महिला प्रहरी का हाथ फ्रेक्चर हो गया है।


जानकारी के मुताबिक महिला जेल प्रहरी माधुरी वर्मा ने मोनिका को अनुशासन में रहने को कहा। जेल के भीतर के कायदों को अपनाने को कहा, ये बात मोनिका को रास न आई, उसने पहले तो माधुरी के साथ बहस शुरू की और मौका पाकर उस पर हमला कर दिया। मोनिका ने महिला प्रहरी को इस कदर पीटा है कि उसके हाथ में प्लास्टर करना पड़ गया। मोनिका ने इस दौरान महिला प्रहरी को खूब डराया धमकाया है। इस मामले में शनिवार को रायपुर की पुलिस ने माेनिका के खिलाफ एक और केस दर्ज किया है।

बता दें मोनिका सचदेव को सिविल लाइंस ने 2 अगस्त को गिरफ्तार किया है। गांजे की तस्करी के एक मामले में पुलिस ने कुछ दिन पहले 9 बदमाशों को पकड़ा था। उसमें मोनिका भी शामिल थी। पुलिस ने गिरफ्तार किये लोगों से 2.50 लाख रुपए का गांजा, 7400 नाइट्रोसन-10 नशीली टेबलेट जिनकी कीमत 44,030 है, 24000 अल्फाजोलम नशीली टेबलेट कीमत 5,40,224 है, 2750 पेंटाजोसिन नशीली इंजेक्शन कीमत 66,660, 220 ग्राम चरस कीमत 2 लाख मिले थे। इसी केस में मोनिका पिछले महीने गिरफ्तार हुई और अब जेल की प्रहरी को पीटने का कांड कर दिया।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise