news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

धोखाधड़ी और दुष्कर्मः दुकान हड़पा, खुद के खाते में लाखों रुपए डलाए, फिर किया रेप, आरोपी गिरफ्तार:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
रायपुर।राजधानी में लाखों रुपए खुद के खाते में टांसफर करने के बाद दुष्कर्म का मामला सामने आया है। साथ ही पीड़िता के दुकान को भी आरोपी ने अवैध रूप से अपने नाम किया है। मामले में टिकरापरा पुलिस ने प्रियदर्शनी नगर निवासी आरोपी राकेश गुप्ता को कई धाराओं के तहत गिरफ्तार किया है।
पूरा मामला रायपुर के टिकरापारा थाना क्षेत्र का है। टिकरापारा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, पीड़िता ने पुलिस में शिकायत की थी कि, वह पचपेड़ी नाका में रहती है और वहीं उसका ढ़ाबा है। पीड़िता की भाठागांव चौक के पास भी दुकान है। राकेश गुप्ता नामक युवक 2014 में उसके ढाबे में काम कर रहा था। इसी दौरान 2015 में राकेश गुप्ता ने पीड़िता के भाठागांव चौक स्थित दुकान को किराए पर लिया और वहां वासुदेव भारत टायर्स के नाम से टायर का व्यवसाय शुरू किया।


किराए के पैसे मांगने पर नहीं दिया

राकेश गुप्ता से दुकान का किराया मांगने पर वह पीड़िता को रकम नहीं देता था। उसे दुकान खाली करने कहा तो राकेश गुप्ता ने दुकान का गलत दस्तावेज बिक्रीनामा तैयार कराकर दुकान को अपनी माता के नाम से होना बताया और दुकान पर कब्जा कर लिया। यही नहीं आरोपी राकेश गुप्ता ने पीड़िता के खाते से अपने खाते में लाखों रूपये टांसफर भी किया। जिस पर आरोपी के खिलाफ धारा 420, 467, 468, 471 के तहत शिकायत दर्ज की गई।

पीड़िता के साथ किया दुष्कर्म

राकेश गुप्ता ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया था। जिस पर महिला थाना में धारा 376, 376 (2) (एन) के तहत अपराध दर्ज किया गया था। शिकायत के बाद पुलिस लगातार आरोपी की तलाश कर रही थी। आरोपी राकेश गुप्ता फरार था और बार-बार अपना ठिकाना बदलता था। इसके बाद उसके उपस्थिति के संबंध में सूचना मिली और पुलिस टीम ने घेराबंदी कर आरोपी को गिरफ्तार किया। आरोपी राकेश गुप्ता को दोनों प्रकरणों में गिरफ्तार किया गया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise