Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

Raipur: नशीली टेबलेट के साथ नाबालिग बालक गिरफ्तार, बेचने के लिए ढूंढ रहा था ग्राहक:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)


रायपुर। राजधानी पुलिस लगातार बदमाशों पर नजर गड़ाई हुई है। गुढ़ियारी पुलिस ने नशे के तस्करी के दो मामलों में आरोपियों को गिरफ्तार किया है। रेलवे स्टेशन के पास गांजे के बाद माता रानी चौक के पास प्रतिबंधित नशीली टेबलेट के साथ एक नाबालिग बालक को गिरफ्तार किया गया है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, गुढ़ियारी पुलिस को सूचना मिली थी माता रानी चौक के पास एक लड़का अपने पास भारी संख्या में प्रतिबंधित नशीली टेबलेट रखा है और बिक्री करने की फिराक में है। सूचना के बाद तत्काल गुढ़ियारी थाना प्रभारी बृजेश कुशवाहा अपनी टीम के साथ रवाना हुए। मुखबीर के बताए हुलिये के लड़के से बातचीत करने की कोशिश करने पर लड़का भागने लगा। जिस पर लड़के को घेराबंदी कर पकड़ा गया। तलाशी में उसके पास से अल्प्राजोलम एवं स्पास्मो नामक प्रतिबंधित नशीली टेबलेट पाया गया।

पुलिस ने लड़के से टेबलेट के संबंध में वैध दस्तावेज की मांग की। आरोपी नाबालिग बालक ने कोई भी दस्तावेज प्रस्तुत नहीं किया। जिस पर विधि के साथ संघर्षरत बालक को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से अलग-अलग स्ट्रीप में रखें अल्प्राजोलम एवं स्पास्मो प्रतिबंधित नशीली टेबलेट कुल 249 नग कीमती लगभग 1,500 रूपए जब्त किया गया। बालक के खिलाफ थाना गुढ़ियारी में अपराध क्रमांक 315/22 धारा 21(ख) नारकोटिक्स एक्ट का अपराध पंजीबद्ध कर कार्रवाई की गई है।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise