Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

राजधानी हुई शर्मशार,बीच सड़क पर मिजोरम के कपल ने रायपुर के पुलिस कर्मी तथा बुजुर्ग गार्ड के साथ मारपीट की:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। रायपुर शहर के पंडरी स्थित श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स में मिजोरम के कपल टॉप फ्लोर के सीढ़ी पर बैठ कर शराब पी रहे थे और अश्लील हरकतें करते बैठे हुए थे।उसी वक्त श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स के बुजुर्ग गार्ड वहां पहुंचे और उन्हें समझाइश देते हुए कहा कि ये जगह ये सब करने के लिए नही है आप कृपया यहां ये सब अश्लील हरकत ना करें इस पर दोनो प्रेमी जोड़ियों ने बुजुर्ग गार्ड कर्मी के साथ मारपीट की और बीच बचाव में जब एक पुलिस कर्मी वहां पहुंचा और उन्हे समझाइश दे रहा था तो उस पुलिस कर्मी को भी प्रेमी जोड़े ने जमकर बीच सड़क पर पीटा।
मामले की जानकारी मिलते ही जब हम वहां पहुंचे और पुलिस कर्मी से बातचीत की तो पुलिस कर्मी ने हमें बताया कि ये जोड़ा शराब पिए हुए है और आपस में झगड़ा कर रहे थे जिसकी जानकारी पब्लिक से मिली,इसी बात पर पुलिस कर्मी ने दोनों को समझाते हुए कहा कि यह शराब पीकर झगड़ा करने की जगह नही है आप यहां से जाइए,इस बात पर युवक ने पुलिस कर्मी के साथ बदतमीजी करते हुए झुमाझटकी शुरू कर दी और कहा कि तू मेरा क्या कर लेगा और अभद्र गाली गलौच करते हुए मारपीट पुलिस कर्मी के साथ कर दी।




   गार्ड तथा पुलिस कर्मी ने मीडिया को पूरी घटना की जानकारी दी:
जब हम श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स पहुंचे और गार्ड जिसके साथ इन बाहरी जोड़ियों ने शराब के नशे में मारपीट की इस मामले की पूरी जानकारी देते हुए बताया कि श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स के तीसरे मंजिल की सीढ़ियों पर ये जोड़ा शराब पीते अश्लील हरकतें करते बैठे हुए थे जिसकी जानकारी वहां के सफाई कर्मियों ने गार्ड को दी कि एक युवक युवती शराब पीते अश्लील हरकतें करते बैठे हुए हैं।गार्ड ने बताया की यहां स्पा सेंटरों में बाहरी व्यक्ति काम करते हैं तो हमें लगा कि ये भी स्पा सेंटर में काम करते होंगे इसलिए हमने इन्हे अंदर आने दिया। गार्ड ने यह भी बताया कि कल शाम को भी स्पा सेंटर में 15-20 युवक युवती वहां घुसे हुए थे और सभी नशे में चूर थे। अंदेशा है कि स्पा सेंटर में देह व्यापार का काम भी धड़ल्ले से चल रहा है।
श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स के तीसरे मंजिल पर मीडिया को शराब, पानी की बोतलें और चखने मिले:



पंडरी स्थित श्याम प्लाजा कॉम्प्लेक्स में जब हम पहुंचे तो तीसरे मंजिल पर शराब,पानी की बोतलें और चखने भी हमें मौकाए वारदात पर मिले। इन बाहरी युवक युवतियों के पास कोई आईडेंटिटी भी नही थी और बीच सड़क पर दोनों ने नशे में एक पुलिस कर्मी को जमकर पीटा जिसपर सड़क पर भारी भीड़ जम गई थी और ये दोनो युवक युवती भागने की कोशिश कर रहे थे लेकिन इनका पीछा कर इनको पकड़ लिया गया।

सिविल लाइंस पुलिस ने की कार्यवाही:
ये निश्चित रूप से एक शर्मनाक घटना है रायपुर शहर के लिए कि बाहरी व्यक्तियों द्वारा बीच सड़क पर एक पुलिस कर्मी के साथ तथा एक बुजुर्ग गार्ड के साथ नशे में मारपीट की घटना हुई है।पुलिस कर्मी जो दिनरात शहर के लोगों की सुरक्षा व्यवस्था में लगे रहते हैं उनके साथ इस प्रकार से नशे में बाहरी व्यक्तियों द्वारा बीच सड़क पर मारपीट हुई। घटनास्थल पर 112 की टीम पहुंची तथा दोनो नशे में धूत युवक युवती को सिविल लाइंस थाने ले कर गए।इस मामले पर दोनो युवक युवती पर सिविल लाइंस थाने में कार्यवाही की गई है।


  बाहरी लोगों के राजधानी में हौसले बुलंद तथा स्पा सेंटर के नाम पर देह व्यापार:
घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने तथा गार्ड ने यह भी जानकारी दी कि स्पा सेंटर के नाम पर यहां देह व्यापार भी धड़ल्ले से चलता है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise