Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 चांदनी चौक में चाकु लेकर घुमने वाले आरोपी कोतवाली पुलिस के गिरफ्त में
 
 आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज, धारदार चाकु बरामद


जगदलपुर/बस्तर पुलिस के द्वारा जिले में अवैध मादक पदार्थ अवैध शराब,जुआ, सट्टा और अन्य गैर कानूनी गतिविधियों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है इसी क्रम में कोतवाली पुलिस ने चाकू ले अपराध करने की नियत से लोगों को डराने धमकाने वाले एक युवक को गिरफ्तार किया।

मामले की जानकारी देते हुए सीएसपी विकास कुमार ने बताया की अपराध करने के नियत से शहर में धारदार चाकु लेकर लोगो को डरा धमका रहे एक शक्स को  गिरफ्तार करने में कोतवाली पुलिस को सफलता मिली है। सूचना प्राप्त हुई थी कि एक व्यक्ति चांदनी चौक में धारदार चाकु लेकर आम रास्ते पर लोगों को डरा धमका कर, भयभीत कर रहा है।  


सूचना मिलने पर थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठौर के नेतृत्व में टीम गठित कर कार्यवाही हेतु टीम को रवाना किया गया। जिस पर पुलिस टीम के द्वारा चांदनी चौक नगर पालिका काम्पपलेक्स में पहुंचकर, संदिग्ध व्यक्तिय की पहचान की और उसे घेराबंदी कर पकड़ा गया। जिसने पुछताछ पर अपना नाम अनुभव यदु निवासी जगदलपुर का होना बताया। उसके  कब्जे से एक धारदार चाकु, बरामद कर, जप्त किया गया। आरोपी का कृत्य धारा 25 आम्र्स एक्ट का अपराध घटित करना पाये जाने से विधिवत् गिरफ्तारी के बाद न्यायिक रिमांड पर भेजा गया।  

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी
निरीक्षक - लीलाधर राठौर
सहा.उपनिरी. - नरहरि वैष्णव
प्र.आर. - अनिल कन्नौजे
आर. - संतुराम बंजारे, युवराज सिंह ठाकुर।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise