Adevertise
Top Stories
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग ने जब्त की अवैध गोवा ब्रांड की 26 लाख की शराब,तथा 42लाख की गाड़ी:-झारखंड, बसना से आए थे खपाने
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। छत्तीसगढ़ आबकारी विभाग ने अवैध गोवा ब्रांड शराब से भरी एक ट्रक तथा 2 कार,एक सफेद रंग की डस्टर गाड़ी नंबर CG-04 KP 8868 एवम काले रंग की बलेनो गाड़ी नंबर JH-10 BS 4110 जब्त की है। जिसमें पांच आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है।इन आरोपियों में 4 आरोपी झारखंड के तथा एक आरोपी बसना का है,जो यह अवैध शराब खपाने आए थे।
चूना, पुट्टी भरकर शराब को गाड़ी में छुपाया गया:
आबकारी विभाग द्वारा जब ट्रक की जांच पड़ताल की गई तो पाया गया की चूना, पुट्टी की आड़ में अवैध गोवा शराब को ऊपर से चूना, पुट्टी भरकर अंदर छुपाया गया था।कुछ चूना और पुट्टी के बोरे को आबकारी विभाग के कर्मचारियों द्वारा हटाकर देखा गया तो उसमे गोवा ब्रांड की शराब की पेटियां मिली जिसकी कीमत 26 लाख बताई गई। ट्रक के साथ ही दो कार में भी शराब की पेटियां छुपाकर रखी गई थी जिसमे तीनो गाड़ी की कीमत 42 लाख की थी।
जब आबकारी विभाग ने पूछताछ की तो आरोपियों ने बताया कि वो झारखंड के धनबाद से शराब लेकर निकले थे और छत्तीसगढ़ में महासमुंद, दुर्ग, रायगढ़, बिलाईगढ़, राजनांदगांव, सारंगढ़ खपाने आए थे।


सभी पांच आरोपी गिरफ्तार:
शराब खपाने आए सभी पांचों आरोपियों की गिरफ्तारी आबकारी विभाग ने कि जिनका नाम राजेश पटेल बसना, झारखंड के बादल मंडल, दारा सिंह,लक्ष्मण साव, रविदास है।
शराब खपाने आए सभी गोवा ब्रांड की शराब तथा तीनो गाडियां एक ट्रक तथा दो कार को आबकारी विभाग ने जप्त की है।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise