Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

भिलाई के सूर्या मॉल के स्पा सेंटर में चल रहा था देह व्यापार, पुलिस ने किया भांडाफोड़,8 महिलाएं मिली संदिग्ध हालात में:- स्पा सेंटर संचालक मोहम्मद शारिक खान गिरफ्तार

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)

दुर्ग/भिलाई।छत्तीसगढ़ के दुर्ग जिले में देह व्यापार का भंडाफोड़ हुआ है। जहां भिलाई के सूर्या मॉल में स्पा सेंटर की आड़ में देह व्यापार चल रहा था। जिसमे पुलिस ने रेड मारकर मामले का खुलासा किया। स्पा सेण्टर से कोलकाता और बांग्लादेशी 8 लड़कियां संदिग्ध हालत में पाई गई। वहीं कई अमानक सामग्री भी जब्त की गई है।



कई दिनों से मिल रही थी शिकायत:
भिलाई नगर सीएसपी निखिल रखेचा ने बताया कि उन्हें कई दिनों से शिकायत मिल रही थी कि सूर्या टीआई मॉल जुनवानी स्थित एसेंस स्पा सेंटर में देह व्यापार चल रहा है. वहां बांग्लादेश सहित दूसरे राज्यों की लड़कियां आई है, जो देह व्यापार करती है. सीएसपी निखिल राखेचा ने सोमवार रात अपनी टीम के साथ पहुंचकर अचानक वहां छापेमारी कर मामले का भंडाफोड़ किया।
स्पा सेंटर संचालक गिरफ्तार:
छापेमारी में पता चला की असम और बंगाल से लड़कियां बुलाई जाती हैं, और वे ग्राहकों के साथ कमरे में संदिग्ध अवस्था में पाई गई। सभी को रंगे हाथ पकड़ कर थाने ले जाया गया। पुलिस ने संचालक मोहम्मद शारिक खान को भी गिरफ्तार कर लिया है। इसके साथ ही कमरे में चल रहे देह व्यापार के चलते कई अमानक वस्तुएं वहां से जब्त की गई।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise