Adevertise
Top Stories
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

टिकरापारा थाना क्षेत्र बृज नगर में नवदम्पत्ति की बर्बरतापूर्ण हुई हत्या पर परिजनों ने थाने का घेराव किया:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। टिकरापारा थाना क्षेत्र अंतर्गत बृज नगर में कुछ दिन पूर्व नवदम्पत्ति की बर्बरतापूर्ण हुई हत्या के मामले मे आज परिजनों द्वारा टिकरापारा थाने का घेराव किया गया।
ज्ञात हो कि बृजनगर इलाके में नवदम्पत्ति असलम और कहकशां हत्याकांड हुआ था जिसमे दूल्हे असलम के शरीर पर 30 से 32 चाकू के निशान मिले वहीं दुल्हन कहकशां बानो के शरीर में 40 चाकू के निशान मिले थे। पारिवारिक रजामंदी से इन दोनो का निकाह हुआ था।
मृतक कहकशां बानो की मां ने कहा कि मुझे मेरी लड़की के लिए इंसाफ चाहिए। मृतक कहकशां बानो की मां ने बताया कि उन्हे शक है कि लड़के के परिवार वालों ने ही मिलजुलकर उनकी लड़की को मारा है। परिजनों का यह भी कहना है कि हत्या वाले दिन वलीमा में पूरे परिवार वाले जबलपुर से आए थे इस घटना के दौरान कहां थे।यह भी कहा गया कि हादसे के दौरान सिर्फ तीन लोग थे तो बाकी के रिश्तेदार इस घटना के वक्त कहां थे।जबकि यह हत्याकांड दिन में हुआ था तो फिर दिनदहाड़े इस हत्याकांड की आवाज किसी के कान में क्यों नही गया।पुलिस के आने से पहले खिड़की टूटी हुई थी।

पुलिस नही कर रही सही तरीके से जांच:
मृतिका के परिजनों का यह भी दावा है की लड़का लड़की एकदूसरे को नही मार सकते और संदेह यह भी बताया गया कि दोनो को किसी ने मारा है और किसी तीसरे व्यक्ति का हाथ इस हत्याकांड में है। मृतिका के परिजनों ने कहा कि उन्हे लड़के के घरवालों पर शक है।परिजनों का यह भी कहना है कि पुलिस इस मामले में सही तरीके से जांच नही की जा रही है।
टिकरापारा थाना के प्रभारी अमित कुमार बेरिया का कहना है कि मामले में दोनो पक्षों की जांच कर कथन लिए जा चूके है। संबंधित CDR मोबाइल जब्ती तथा जितने भी लोगों के नाम आए हैं सभी के कथन लिए जा चूके है और हर एंगल से पुलिस इसकी जांच कर रही है,लेकिन पीएम रिपोर्ट के कारण अभी यह प्रकरण जांच के बिंदु में है। थाना प्रभारी ने कहा कि पीएम रिपोर्ट मिलेगी तो सारा जांच क्लियर हो जायेगा। डॉक्टर के पीएम रिपोर्ट आने में देरी के कारण कोई भी डिसीजन लेने में देर हो रही है।
थाना प्रभारी अमित कुमार बेरिया ने कहा कि इस मामले पर निष्पक्ष जांच की जाएगी और किसी को भी बक्शा नही जाएगा।

इस पूरे मामले में मृतिका के परिजनों में जर्बदस्त आक्रोश दिखा और टिकरापारा थाना का घेराव करते हुए पुलिस प्रशासन पर जमकर नारेबाजी परिजनों द्वारा की गई।
संपत्ति विवाद में हत्या की आशंका-
मृतिका कहकशां के भाई ने संपत्ति विवाद के कारण दोनो की हत्या करने का आरोप लगाया है। मृतिका के भाई का यह भी कहना है कि इस मामले में खिड़की तोड़कर अंदर जाने वालों का बयान नही लिया गया।।वही मृतक असलम के परिजनों ने भी खुद यह स्वीकार किया है कि मौजूद लोगों द्वारा खिड़की तोड़कर अंदर प्रवेश किया गया था।
मृतिका के भाई ने पुलिस जांच पर भी सवाल खड़े किए।जब किसी पर चाकू से हमला किया जाए तो बचाव के लिए शोर ना हो ये कैसे संभव है।
फिलहाल इस पूरे मामले पर पीएम रिपोर्ट के आने के बाद ही कार्यवाही की जाएगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise