Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

महादेव सट्टा एप में ईडी की चार्जशीट पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम:- बढ़ सकती है बघेल की मुश्किलें

बयान से पलटा असीम दास, पूछताछ के लिए बघेल को जल्द समन भेज सकती है ईडी

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। प्रवर्तन निदेशालय ने महादेव सट्टा एप को लेकर चल रही जांच में ईडी ने विशेष अदालत में पूरक चालान पेश किया है। इस पूरक चालान में छत्तीसगढ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम सामने आया है। पेश किए गए पूरक चालान में 5 लोगों को आरोपी बनाया गया है जिसमें शुभम सोनी, रोहित गुलाटी, भीम सिंह, असीम दास और अमित कुमार अग्रवाल के नाम शामिल हैं। इस मामले पर शुभम सोनी द्वारा विडियो भी जारी किया गया था जिसमे भूपेश बघेल के साथ ही उनके सहयोगियों तथा एक आईपीएस अफसर का नाम भी लिया गया था। ईडी ने 2 नवंबर 2023 को असीम दास को गिरफतार किया था जिसमे दास के बयान में पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही उनके सहयोगियों तथा अन्य लोगों का नाम भी लिया था लेकिन बाद में दास अपने बयान से पलट गया और पत्र लिखकर कहा और आरोप लगाया कि ईडी ने दबावपूर्वक बयान लिया है।
बता दें कि इस मामले में 4 आरोपियों को ईडी ने गिरफतार किया था जिसमें निलंबित एएसआई चंद्रभूषण वर्मा, सतीश चंद्राकार, अनिल, सुनील दम्मानी शामिल हैं।
पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नाम आने पर भड़के भूपेश:
इस मामले पर पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का नाम सामने आने पर भड़के भूपेश बघेल ने कहा कि यह राजनीतिक षडयंत्र का हिस्सा है तथा दबाव पूर्वक सप्लीमेंटरी चार्ज शीट पर उनका तथा सहयोगियों का नाम आने पर राजनीतिक षड्यंत्र का हिस्सा बताया है।
वरिष्ठ नेता भूपेश बघेल का कहना है कि जिस आरोपी असीम दास के पास से रुपए बरामद हुए हैं उसने जेल में ही पत्र लिखकर कहा कि धोखे से उन्हें भी फंसाया जा रहा है।
बढ़ सकती है बघेल की मुश्किलें: भेज सकती है पूछताछ के लिए समन 
जानकारी अनुसार पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की मुश्किलें बढ़ने के आसार हैं और ईडी बहुत जल्द पूछताछ करने भूपेश बघेल को समन जारी कर सकती है।
देखें भूपेश बघेल का ट्विट:

You can share this post!

Related Posts
Adevertise