Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



चाकू दिखाकर आमलोगो को डराने धमकाने करने वाले युवक पर बस्तर पुलिस की कार्यवाही 
समुंद चौक जगदलपुर में लोगो को चाकू दिखाकर डराया धमकाया जा रहा था   
आरोपी के खिलाफ सिटी कोतवाली में मामला दर्ज,24 घंटे के भीतर आरोपी पुलिस के गिरफ्त में
जप्त संपत्ति- एक चाकु।
नाम- आरोपी- सागर सेठी पिता शंकर सेठी उम्र 27 साल निवासी धरमपुरा महावीर नगर 
    
    जगदलपुर/  पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा के नेतृत्व में बस्तर पुलिस द्वारा आपराधिक तत्वों के विरूद्ध लगातार कार्यवाही किया जा रहा है। इसी तारतम्य में समुंद चैक जगदलपुर में चाकू लेकर आमालोगों को डराने धकमाने वाले युवक पर कार्यवाही करने में बस्तर पुलिस को सफलता मिली है। 

ज्ञात हो कि दिनांक 26.02.2024 को मुखबीर सूचना के आधार पर संदेही सागर सेठी हाथ में लोहे का चाकू लेकर वहां से गुजरने वाले आमलोगो को डराने धमकाने की सूचना पर आरोपी के विरूद्ध थाना कोतवाली में अपराध पंजीबद्ध कर, अनुसंधान में लिया गया।

प्रकरण में पुलिस अधीक्षक शलभ कुमार सिन्हा, के मार्गदर्शन एवं अति0 पुलिस अधीक्षक महेश्वर नाग, नगर पुलिस अधीक्षक उदित पुष्कर के पर्यवेक्षण में थाना प्रभारी कोतवाली लीलाधर राठोर के नेतृत्व में दिनांक 26.02.2024 को मुखबीर सूचना के आधार पर पेट्रोलिंग दौरान आरोपी सागर सेठी पिता शंकर सेठी उम्र 27 साल निवासी धरमपुरा महावीर नगर जगदलपुर जिला बस्तर को समुंद चैक जगदलपुर में धारदार चाकू लेकर आम लोगों को डराते धमकाते पकडा गया उसके कब्जे से धारदार चाकू बरामद कर जप्त किया गया आरोपी को गिरफतार कर न्यायिक रिमाण्ड पर पर जेल भेजा गया है। 

महत्वपूर्ण भूमिका अदा करने वाले अधिकारी:-

निरीक्षक - लीलाधर राठौर
प्रआर. - 974 अनंत राम बघेल, 642 अनिल कन्नौजे 
आर0 - 69  नकुल नरेटी 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise