Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर AIIMS में MBBS के छात्र ने फांसी लगाकर की ख़ुदकुशी, पढ़ाई को लेकर था परेशान, जांच में जुटी पुलिस:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। राजधानी के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संसथान (AIIMS) में MBBS के छात्र ने ख़ुदकुशी कर ली है। छात्र ने हॉस्टल के कमरे में फंसी लगाकर आत्महत्या की है। मृतक छात्र का नाम शिवम् पवार है। वह MBBS सेकंड इयर का छात्र था। छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। वहीं छात्र के परिजनों को पुलिस ने सूचना दे दी है।

जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार दोपहर टाटीबंध स्थित एम्स अस्पताल की है। मृतक शिवम पवार क्लास अटेंड करने गया था। उसने क्लास अटेंड की, इसके बाद हॉस्टल में अपने कमरे में चला गया। जिसके बाद लंच के लिए जब दोस्त बुलाने आए तो दरवाजा नहीं खोला। तब डुप्लीकेट चाबी से कमरा खोला गया। तो पता चला की अंदर चादर से बने फंदे पर शिवम लटका हुआ था।
पुलिस ने बताया कि खुदकुशी करने वाले छात्र का नाम शिवम पवार है। वह एमबीबीएस सेकंड ईयर का छात्र था। 20 साल का शिवम एमपी के दमोह का रहने वाला था। पिछले साल ही रायुपर एम्स में आकर पढ़ाई शुरू की थी। फंदा बांधने के लिए उसने पंखा का इस्तेमाल किया। पुलिस को उसके कुछ दोस्तों ने बताया है कि पिछले कुछ दिनों से शिवम पढ़ाई को लेकर डिप्रेसशन में चल रहा था। एक दो महीने से उसकी परेशानी बढ़ गई थी। मामले की जांच के लिए एम्स ने भी एक कमेटी बनाई है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise