Adevertise
Top Stories
news-details
अपराध
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

प्रफुल्ल झा पर सरकंडा थाने में 420 का मामला दर्ज, भूमि बिक्री के नाम पर खा गया पांच लाख रूपए, पीड़ित महिला न्याय के लिए भटक रही:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
बिलासपुर। बिलासपुर में जमीन का खेल जोरों पर चल रहा है, भोले भाले लोगो को फंसा कर पैसा लिया जाता है उसके बाद न तो जमीन देते है और न ही पैसा दिया जाता है। जमीन के नाम पर धोखाधड़ी बिलासपुर में इस समय कुछ ज्यादा बढ़ गया है। ऐसे ही एक मामले में सरकंडा पुलिस ने आज एक 420 का मामला दर्ज किया है। प्रतिभा सोनी पति मोहनलाल सोनी उम्र 43 वर्ष निवासी कपिलनगर सरकण्डा जिला बिलासपुर की निवासनी हूं, जो मैं प्रफुल्ल झा पिता आर.एन. झा उम्र 42 वर्ष निवासी भारतीय नगर थाना सिविल लाईन से ख.नं. 207/3 कुल रकबा 60 डिसमिल में से 1378 वर्गफीट भूमि, जो वर्तमान में प्रतिभा मिश्रा पति स्व श्री दिवांत मिश्रा निवासी चंदेलानगर रिंगरोड 02 के मौजा चांटीडीह पटवारी हल्का नं 33 के 1378 वर्गफीट जमीन को प्रफुल्ल झा के द्वारा स्वयं के द्वारा अनुबंधित बताकर मुझसे 11.11.2020 को बिक्री करने का सौदा कर किया था। जिसका इकरारनामा कराया गया था।
जो इकरारनामा के बाद प्रफुल्ल झा के द्वारा नया सरकंडा स्थित भारतीय स्टेट बैंक सरकंडा के पास एसबीआई के चेक नंबर 179529 को चेक के माध्यम से 05 लाख रूपए को लेकर भुगतान प्राप्त कर लिया है तथा उक्त जमीन का 15 दिवस में रजिस्ट्री करा दूंगा बोला था। जो टालमटोल करने लगा था, ना ही रजिस्ट्री करा रहा था और ना ही रकम वापस कर रहा था। कई बार संपर्क करने से संपर्क भी नहीं हो रहा था। आज से करीब 04-05 माह पहले प्रतिभा मिश्रा के दामाद अमित कुमार से संपर्क करने पर पता चला कि उक्त जमीन को प्रफुल्ल झा के द्वारा कोई अनुबंध नहीं कराया गया था। इस संबंध में प्रफुल्ल झा से पूछने पर कोई जवाब नहीं देता है तथा हमारा 05 लाख रूपए भी वापस नहीं कर रहा है ना ही रजिस्ट्री करा रहा है। प्रफुल्ल झा के द्वारा जमीन बिक्री के नाम से हमसे 05 लाख रूपए लेकर धोखाधड़ी किया गया है। मैं प्रफुल्ल झा के विरूद्ध कानूनी कार्यवाही चाहती हूं।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise