Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

महिलाओं के सम्मान और उत्थान के लिए मोदी जी को फिर से प्रधानमंत्री बनाएं, छत्तीसगढ़ पीसीसी में भूपेश के कमान संभालते ही गुंडे, वसूली बाज, बदमाशों की जमघट तैयार हो गई: देखें भाजपा नेता आलोक पांडेय का ट्विट 

रायपुर। छत्तीसगढ़ कांग्रेस कमेटी में जब से भूपेश बघेल ने कमान संभाली थी,तब से उन्होंने इसी प्रकार की गुंडे बदमाश और वसूली बाज लोगों की एक जमघट तैयार की। छत्तीसगढ़ मे जब कांग्रेस सत्ता में आई तब भी उन्होंने इसी प्रकार के लोगों को अपने निगम मंडल आयोग और प्रमुख पदाधिकारी में शामिल किया। सुचिता की राजनीति करने वाले सभी लोगों को उन्होंने शासन और संगठन से दूरी बनाए रखने की पूरी-पूरी कोशिश की।

भाजपा नेता आलोक पांडेय का कहना है कि जिस तरह आज राधिका जी को बदनाम किया जा रहा है इस तरह जो भी कार्यकर्ता या पदाधिकारी जब देश हित की बात करता था या धर्म के हित की बात करता था, तो उसे इसी प्रकार का अपमान झेलना पड़ता था। भूपेश बघेल के परिवार ने इन्हे इसी प्रकार की शिक्षा दी थी तो इन्होने अपने सिंडिकेट के लोगों को भी इसी प्रकार की शिक्षा दी।प्रत्येक निष्ठावान पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं से इन्होंने उगाही की,उन्हें परेशान कर अपमानित किया गया, इसीलिए आज वह सत्ता से बाहर है। फिर भी वे और उनके सिंडीकेट के लोगो आज भी वही व्यवहार कर रहे हैँ, यह लोग भारतीय जनता पार्टी का विरोध करते-करते श्री राम का विरोध करने लगे, भारतमाता का विरोध करने लगे और उनके नेता पाकिस्तान से तक समर्थन और फंडिंग लेना चालू कर दिए।

एक तरफ देश में मोदी जी और छत्तीसगढ़ में विष्णु देव साय जी की सरकार महिलाओं की तरक्की एवं उत्थान के लिए कार्य कर रहे हैं वहीं एक तरफ महतारी वंदन हो रहा वही दूसरी ओर कांग्रेस में उन्हें अपमानित करने का कार्य किया है। आलोक पांडेय ने कहा कि साथियों मैं अपील करना चाहूंगा 7 तारीख को उनके पूरे सिंडिकेट को समाप्त करने के लिए भारत को विकसित देश बनाने के लिए और विश्व का सबसे शक्तिशाली देश बनाने के लिए आप कमल फूल पर बटन दबाकर भारतीय जनता पार्टी के समस्त प्रत्याशियों को विजय बनावे।

देखें आलोक पांडेय का ट्विट:


You can share this post!

Related Posts
Adevertise