Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

राजनिति पर भारी राघवेन्द्र पाण्डेय की सेवानिति! लोकप्रियता पहुंची सात समुंदर पार ! न्यूयॉर्क से विभाश्री ने शोसल मिडिया में जमकर किया है प्रशंसा 

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

जांजगीर चाम्पा / छत्तीसगढ़ की राजनिति में जनसरोकार से जुड़े सबसे बड़े चेहरे राघवेन्द्र पाण्डेय की सेवानिति  राजनिति पर भी भारी पड़ रही है, जनहित में उनके द्वारा किये गये कार्यों की चर्चा सात समुंदर पार भी होती है ।
अमेरिका के न्यूयार्क में रहने वाली विभाश्री साहु ने फेसबुक पोस्ट कर राघवेन्द्र पाण्डेय की जमकर तारीफ किया है। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा है कि ..


जैसे ही राघवेन्द्र पांडेय जी को खैरवार परिवार के कार्य की जानकारी मिली ( खैरवार परिवार ,  जिन्होंने अपनी मेहनत और लगन से १००० से भीअधिक वृक्ष लगाए है )
वो हरदी जाकर श्री विजय कुमार साहू से मिलकर खैरवार परिवार के कार्य की पूरी जानकारी एकत्रित किए और खैरवार परिवार से मुलाकात के लिए सरायपाली ( जिला जांजगीर चांपा ) भी गए , मुलाकात कर खैरवार परिवार द्वारा लगाए 
बगीचा का भी निरीक्षण किया, इनके कार्य की सराहना की तथा शासन तक इनके कार्य की जानकारी पहुंचाने का आश्वाशन दिया।

राघवेन्द्र जी के सहृदयता को मैं नमन करती हूं: विभाश्री साहू
राघवेन्द्र जी को इनके उत्कृष्ठ कार्यों के लिए न्यूयॉर्क अमेरिका में सम्मान के लिए आमन्त्रित किया गया है 
हमारी शुभामनाएं , आपका स्वागत है न्यूयॉर्क अमेरिका में जहां अमेरिका में इन्हे सम्मान के लिए आमन्त्रित किया गया है वहीं छत्तीसगढ़ सरकार द्वारा और भारत सरकार द्वारा भी इन्हे विशेष सम्मान से सम्मानित किया जाना चाहिए !!!

 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise