Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

Big News: रेप की धमकी के बाद महिला आयोग की अध्यक्ष के घर पर हमला, देखें तस्वीरें:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग)

नेशनल डेस्क,Thewatchmannews.in.।दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के घर पर किसी ने हमला कर दिया है। उनके घर और गाड़ियों में तोड़फोड़ की गई है। जिस वक्त यह हमला हुआ उस समय स्वाती मालीवाल और उनकी मां घर में नहीं थी।

स्वाति मालीवाल ने ट्वीट करते हुए घर में तोड़फोड़ की जानकारी दी है। स्वाति मालीवाल ने ट्वीट में कहा है कि, अभी कुछ देर पहले मेरे घर पर कोई हमलावर घुस आया और उसने हमला किया. मेरी और मेरी माँ की गाड़ी बुरी तरह से तोड़ दी और घर में घुसने की कोशिश की शुक्र है मैं और मेरी माँ दोनो घर पे नहीं थे, वरना पता नहीं क्या होता। कुछ भी कर लो, मैं डरूंगी नहीं। दिल्ली पुलिस में शिकायत कर रही हूं।
आपको बता दें कि, हाल ही में स्वाति मालीवाल को रेप की धमकी भी मिली थी। स्वाति मालीवाल ने एक और ट्वीट कर कहा है कि, ईमानदारी और निडरता से काम करने का ईनाम- हमले, बलात्कार हत्या की धमकियां और घर में तोड़फोड़…!



केजरीवाल ने कानून व्यवस्था पर उठाये सवाल


मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने घटना की कड़ी आलोचना की है। उन्होंनें राजधानी की कानून व्यवस्था पर सवाल उठाए हैं। पिछले कुछ महीनों में दिल्ली में क़ानून व्यवस्था का बहुत बुरा हाल हो गया है। यहाँ तक कि दिल्ली महिला आयोग कि अध्यक्षा भी सुरक्षित नहीं है। खुले आम क़त्ल हो रहे हैं। उम्मीद करता हूँ कि LG साहिब थोड़ा समय क़ानून व्यवस्था को ठीक करने के लिए भी देंगे।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise