Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल




जगदलपुर। विधानसभा चुनाव के मतदान की तारीख जैसे जैसे नजदीक आ रही है, वैसे वैसे चुनाव प्रचार की गति भी तेज हो रही है। शहर सहित ग्रामीण क्षेत्रों में अधिकाधिक प्रचार व जनसंपर्क करने प्रत्याशी जोर लगा रहे हैं। जगदलपुर विधानसभा के भाजपा प्रत्याशी किरणदेव ने गुरुवार को नगरनार मण्डल के 14 से अधिक गाँव का दौरा किया,बड़ी संख्या में एकत्रित ग्रामीणों को संबोधित किया, महिलाओं, बुजुर्गों, युवाओं और बच्चों से सीधे संवाद किया। जहाँ 50 से अधिक ग्रामीणों ने भाजपा प्रत्याशी किरणदेव के समक्ष भाजपा में प्रवेश किया। 

धुरगुडा़, गरावण्ड कला,हल्बा कटोरा, बाबुसेमरा, झारनीगुड़ा, रामपाल, भालुगुडा़, करनपुर, भेजापदर, नगरनार, कस्तूरी, धनपूंजी, चोकावाड़ा,धन पूंजी में भाजपा प्रत्याशी किरणदेव पहुंचे और लोगों से भेंट की। किरण देव ने कहा कि जन आशीर्वाद यात्रा के माध्यम से जनता के बीच पहुंचने का अवसर मिल रहा है। आप लोगो से बात कर क्षेत्र की समस्याओं को भी देख रहा हूँ, जिन्हें दूर करने व ग्रामीण क्षेत्रों में सुविधाओं का विस्तार करने का प्रयास प्राथमिकता से होगा। कांग्रेस को उसके पांच साल के कुशासन की सजा जनता जनार्दन देगी, यह तय हो चुका है। बस्तर की जनता का आशीर्वाद व साथ क्षेत्र के विकास के लिये चाहिए। भाजपा के पन्द्रह साल के शासन में अनेकोंनेक विकास के काम हुये थे, प्रदेश व बस्तर के विकास का वह सुनहरा दौर भाजपा को मजबूत करके पुन: लाना है। 
बस्तर से ही सारे प्रदेश में परिवर्तन की बयार फैल रही है। भाजपा प्रत्याशी किरणदेव ने भाजपा के नव प्रवेशी कार्यकर्ताओं का अभिनंदन किया।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise