Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ कांग्रेस में इस्तीफे का दौर जारी, लोकसभा चुनाव के नजदीक कांग्रेस पार्टी को फिर से बड़ा झटका, महासमुंद युवा कांग्रेस के इन नेताओं ने दिया इस्तीफा:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। लोकसभा चुनाव के नजदीक आते ही छत्तीसगढ कांग्रेस में लगातार नेताओं के इस्तीफे का दौर शुरू हो चुका है। एक ओर कार्यकर्ताओं में टिकट वितरण को लेकर रोष है तो कहीं पार्टी फोरम में अपनी बात रखने से पार्टी से निष्कासन किए जाने को लेकर छत्तीसगढ़ कांग्रेस में पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में असंतोष की स्थिति साफ साफ दिखाई दे रही है।
लोकसभा चुनाव के दरमियान पार्टी टिकट वितरण प्रणाली को लेकर पार्टी कार्यकर्ताओं में क्षेत्रिय नेताओं को तवज्जो ना देने का मामला लगातार सामने आ रहा है। जहां एक और पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को राजनांदगांव लोकसभा सीट से प्रत्याशी बनाए जाने तथा भिलाई विधायक देवेंद्र यादव को बिलासपुर लोकसभा से टिकट दिए जाने को लेकर जबरदस्त नाराजगी कांग्रेस पार्टी के भीतर कार्यकर्ताओं में देखी जा रही है।
छत्तीसगढ़ कांग्रेस पार्टी की कार्यशैली से असंतोष कार्यकर्त्ता और पदाधिकारी अब लगातार पार्टी से इस्तीफा दे रहे हैं। इसी कड़ी में महासमुंद में कांग्रेस पार्टी को एक बड़ा झटका लगा है जहां महासमुंद युवा कांग्रेस जिलाध्यक्ष जसमीत सिंह बादल मक्कड़ और महासमुंद वार्ड 13 की कांग्रेस पार्षद जसप्रीत प्रीति बादल मक्कड़ तथा युवा कांग्रेस जिला संयोजक सोशल मीडिया रवि सिंह ठाकुर ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।
इन नेताओं के इस्तीफे का कारण पूर्ण रूप से सामने नही आया है,लेकिन अंदेशा यही जाहिर किया जा रहा है कि क्षेत्रीय पार्टी के नेताओं को तवज्जो ना देकर बाहरी प्रत्याशियों को लोकसभा चुनाव प्रत्याशी बनाए जाने पर तथा पार्टी कार्यकर्ताओं की बातों को सुनने और महत्व ना देने को लेकर लगातार छत्तीसगढ़ कांग्रेस में नेताओं के इस्तीफे का सिलसिला लगातार जारी है।



You can share this post!

Related Posts
Adevertise