Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सियासी हलचल!
मुख्यमंत्री बघेल को युद्धवीर के करीबी राघवेन्द्र का संदेश कहा- निभाए छोटे सरकार से किए वादे

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

जांजगीर-चांपा / जशपुर के छोटे सरकार युद्धवीर सिंह जूदेव और कांग्रेस नेता राघवेन्द्र पाण्डेय के सम्बन्ध जग-जाहिर है, विपरीत राजनीतिक विचार धारा से जुड़े होने के बाद भी सार्वजनिक प्लेटफार्म पर भी वे एक दुसरे की प्रशंसा और सम्मान करते थे । कुमार युद्धवीर सिंह जूदेव अब नही रहे करीब दो वर्ष पहले लिवर संक्रमण के कारण युद्धवीर का देहांत हो चुका है, लेकिन राघवेन्द्र पाण्डेय जशपुर के छोटे सरकार के साथ आज भी सम्बंध निभा रहे है। राघवेन्द्र पाण्डेय विधानसभा के प्रबल दावेदार है, उन्होंने फेसबुक पोस्ट किया है जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय हैं। उन्होंने फेसबुक में युद्धवीर सिंह जूदेव का नाम लिए बिना मुख्यमंत्री भुपेश बघेल से छोटे सरकार से किये वादे निभाने की बात कही है। उन्होंने सीएम बघेल के करीबी गिरीश देवांगन के माध्यम से संदेश भेजने की बात कही है।

जांजगार-चाम्पा में सियासी हलचल

राघवेन्द्र पाण्डेय ने गिरीश देवांगन के माध्यम से मुख्यमंत्री भुपेश बघेल को क्या संदेश भेजा है। क्या सीएम बघेल किसी बात से पीछे हट रहे, फेसबुक पोस्ट करने के पीछे का कारण क्या है ऐसे कई सवाल है जो सियासी गलियारों में चर्चा का विषय है ।

पढ़े- राघवेन्द्र पाण्डेय का पोस्ट 

मुख्यमंत्री श्रीमान् भूपेश बघेल जी, उम्मीद है छोटे सरकार से किये वायदे आप निभायेगे। आपके मित्र श्रीमान् गिरीश देवांगन जी ( केबिनेट मंत्री दर्जा) के माध्यम से संदेश भेजा हुं, उन्होंने बताया है कि संदेश आप तक पहुंच चुका है,भुपेश है तो भरोसा है।
प्रिय कुमार आप जहाँ भी है निश्चिंत रहें अपनी आखरी सांस तक आपके सम्मान के लिए मैं लड़ता रहूंगा।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise