Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल

कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी  कार्य विस्तार योजना के अंतर्गत जगदलपुर मंडल के गुरु गोविंद सिंह शक्ति केंद्र बूथ क्रमांक 165 की बैठक संप्पन

जगदलपुर-- कुशाभाऊ ठाकरे जन्मशताब्दी कार्य विस्तार योजना के तहत विस्तारक योगेंद्र कौशिक की उपस्थिति में जगदलपुर के गुरु गोविंद सिंह शक्ति केंद्र बूथ क्रमांक 165 की बैठक बैदार पारा छत्रपति शिवाजी वार्ड में गुरुवार को संपन्न की गई।
 गुरु गोविंद सिंह शक्ति केंद्र बूथ क्रमांक 165 की बूथ समिति के सदस्य एवं पेज प्रमुख, पन्ना प्रमुख युवा कार्यकर्ता महिला स्व सहायता समूह इस बैठक में मौजद रहें।नुक्कड़ सभा के माध्यम से लोगों को डॉ रमन सिंह की 15 साल की उपलब्धि को बताने का प्रयास किया गया।
 विस्तारक योगेंद्र कौशिक ने कहा 2023 में भाजपा की सरकार बनना तय हो गया है। हमारा बूथ सबसे मजबूत इस नारों के साथ कार्यकर्ता को हर घरों में जाकर काम करना होगा।2023 हर बूथ पर विजय पाना ही हमारा लक्ष्य होना चाहिए।भूपेश सरकार की नाकामी को बताने की जरूरत है। भूपेश सरकार द्वारा घोषणा पत्र में किए गए 36 वादे को पूरा नहीं कर पाई है। 2023 विधानसभा चुनाव तथा जून 2024 के लोकसभा चुनाव एवं नगर निगम चुनाव में भाजपा को मतदान केंद्र पर सशक्त बना कर विजय दिलाना है।बेरोजगारों को बेरोजगारी भत्ता नहीं मिला। 8 लाख से ज्यादा प्रधानमंत्री आवास योजना के अंतर्गत लाभार्थियों को आवास उपलब्ध नहीं करा पाया। किसानों के खाद की कालाबाजारी हो रही है। महिलाओं के साथ भी वादाखिलाफी की गई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 11 करोड़ से अधिक शौचालय निर्माण, आयुष्मान भारत के अंतर्गत 10 करोड़ से अधिक परिवारों को सहारा जिसमें पांच लाख तक इलाज की व्यवस्था की है।
 कार्यक्रम का संचालन नगर महामंत्री व शक्ति केंद्र प्रभारी संग्राम सिंह राणा एवं आभार सह विस्तारक योगेश शुक्ला ने किया।

इस अवसर पर मुख्य रूप से लक्ष्मी कश्यप,फुलेश्वरी कराई, दयामनी बघेल, गायत्री कश्यप, श्याम सुन्दर बघेल, टेक सिंह,बसंती, दयामती, हीरा,बालमती,सुरबाली, धनमती, ऋतू बघेल, पार्वती, हरावती, किरण, सुमनी, पार्वती, माहेश्वरी, लख्मी, मन्दाकिनी, देवेंद्र, चन्दन सिंह,श्रीकांत पटनायक बूथ समिति के सदस्य व भाजपा कार्यकर्ता उपस्थित थे

You can share this post!

Related Posts
Adevertise