Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

महाधिवेशन पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर का हमला कहा -16 लाख परिवार को आवास नही और गांधी परिवार के लिए फाइव स्टार टेंट,आवास योजना पर सिंहदेव के पत्र को महत्वपूर्ण बताया:-राशि स्वीकृत नही होने पर सिंहदेव ने मंत्रीपद छोड़ा, सिंहदेव के इस्तीफे पर CM क्यों चुप

आशीष तिवारी उप-सम्पादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। राजधानी रायपुर में कांग्रेस पार्टी का 85 वा राष्ट्रीय अधिवेशन चल रहा है,इसी बीच केंद्रीय सूचना प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर रायपुर दौरे पर आए हैं। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की प्रदेश में 16 लाख गरीब परिवार के पास मकान नही है उन्हे मकान से वंचित किया जा रहा है और गांधी परिवार के लिए फाइव स्टार होटल एयर कंडीशन टेंट लगाया जा रहा है।
छत्तीसगढ़ में पड़े कांग्रेसी नेताओं के यहां ED के छापेमारी पर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि छत्तीसगढ़ में लूट मची है,इसलिए इस स्थिति में एजेंसियों को कारवाई करनी पड़ती है।
एजेंसियों की कारवाई पर सरकार का कोई हस्तक्षेप नही रहता:
स्वामी विवेकानन्द एयरपोर्ट रायपुर में मिडिया से बातचीत के दौरान केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि जब 2014 में केंद्र की सरकार बनी,उसी क्षण देश को भ्रष्टाचार मुक्त करने का संकल्प लिया गया था।इसी कड़ी में सभी एजेंसियां अपना अपना काम कर रही है।अनुराग ने कहा कि 7 दशक का रिकॉर्ड देख लिया जाए एजेंसियों की कारवाई पर सरकार का कोई भी हस्तक्षेप नही होता है, एजेंसी अपना काम करती है और आगे भी करती रहेगी।
PM आवास के संबंध में लगातार चिट्ठियां लिखी गई जिसमे सिंहदेव का पत्र सबसे महत्त्वपूर्ण:
केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने पीएम आवास योजना पर छत्तीसगढ़ सरकार पर जबरदस्त हमला बोला और कहा की यह सरकार गरीबों के लिए कुछ नही करती , पीएम आवास को लेकर लगातार चिट्ठियां लिखी गयी जिसमे टी एस सिंहदेव का पत्र बेहद महत्त्वपूर्ण है।सिंहदेव ने पीएम आवास योजना को लेकर राशि स्वीकृत नही करने की स्थिति को देखकर पंचायत मंत्री पद से इस्तीफा देना पड़ा, सिंहदेव के इस्तीफे पर CM क्यों चुप है।
अनुराग ठाकुर ने कहा कि प्रदेश के 16 लाख गरीब परिवार के लिए राज्य सरकार पैसे नही दे रही है,वहीं अधिवेशन पर गांधी परिवार के लिए फाइव स्टार टेंट लगाए जा रहे हैं, कांग्रेस नेताओं के लिए गुलाब के फुल बिछाए जाते हैं।
कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के बयान पर भी अनुराग ठाकुर ने पलटवार किया और कहा कांग्रेस पार्टी में अध्यक्ष से ज्यादा परिवार हावी है, अध्यक्ष को लेने 10 लोग आते हैं और परिवार के व्यक्ति पर करोड़ों खर्च कर फूल बिछाए जाते हैं इसी से पता चलता है कि कांग्रेस के अंदर कितना लोकतंत्र है।

अनुराग ने मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर भी पलटवार किया और कहा कि इन्हे अपने नेताओ से पूछना चाहिए की जनेऊ क्यों धारण किया जाता है।





You can share this post!

Related Posts
Adevertise