Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

राजधानी रायपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा, जगह जगह पर आतिशबाजी और स्वागत:-

आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भाजपा की परिवर्तन यात्रा निकाली गई, और जगह जगह पर शानदार आतिशबाजी और स्वागत,पारंपरिक नृत्य के साथ इसका आयोजन किया गया।
परिवर्तन यात्रा रायपुर ग्रामीण विधानसभा क्षेत्र के अंतर्गत रावाभाटा स्थित मां बंजारी मंदिर से आशीर्वाद लेकर परिवर्तन यात्रा राजधानी में प्रवेश किया। परिवर्तन यात्रा का स्वागत करने बड़ी संख्या में लोग उमड़े हुए थे।

भाजपा के पूर्व विधायक श्रीचंद सुंदरानी ने कहा कि निश्चित रूप से प्रदेश में परिवर्तन होगा और भूपेश सरकार को जाना होगा। सुंदरानी ने बताया कि उनकी लगातार 2 परिवर्तन यात्रा निकल रही है एक बस्तर से और एक जशपुर से तथा सभी विधानसभा क्षेत्रों में यह यात्रा जायेगी और इस यात्रा का व्यापक जन समर्थन भी मिल रहा है।
भूपेश सरकार ने झूठी झूठी बातें की है और केंद्र की मोदी सरकार की स्कीम को ये अपना कार्य बता रहे: अमिताभ दुबे

छत्तीसगढ़ भाजपा नेता अमिताभ दुबे ने बताया की भूपेश बघेल ने जिस तरह से झूठी झूठी बातें की हैं पूरा काम केंद्र सरकार कर रही है। नरेन्द्र मोदी जी कि पूरी स्कीम है जो युवाओं, गरीबों, किसानों के लिए है उन्ही स्कीमों को ये अपने नाम से बता रहे हैं।
भाजपा नेता अमिताभ दुबे जी ने आगे कहा कि अगर आप स्टडी करेगें तो समझ में आएगा की जो किसानों को पैसा जा रहा है उसका मैक्सिमम पोर्शन केंद्र की नरेन्द्र मोदी सरकार द्वारा दिया जा रहा है। दुबे जी ने बताया कि पूरी रायपुर की जनता इस बात को जानती है आप रायपुर के किसी भी रोड पर निकलकर देखिए  हर रोड में आपको गड्ढे मिलेंगे, रायपुर का नाम गढ्ढापुर रायपुर की और प्रदेश की जनता ने यह नाम रखा है।
अनियमित कर्मचारियों को नियमित नही किया गया अगर कोइ नियमित हुआ है तो भूपेश बघेल के दामाद नियमित हुए: गौरीशंकर श्रीवास 

वहीं भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास ने कहा कि रायपुर और प्रदेश की जनता ने इन 4 वर्षों में यह महसूस कर लिया है कि क्राइम, करप्शन, कब्जा और गुंडागर्दी , धर्मांतरण ये सारी चीजें अपने चरम सीमा में आ चुकी हैं। कोयला, रेती, खेती की जो दलाली की गई है जिससे जनता त्रस्त हो चुकी है। प्रवक्ता गौरीशंकर जी का कहना है कि कर्मचारियों को भी नियमित नही किया गया, महिलाओं को सर मुंडवाना पड़ा इस तरह किसी को भी नियमित नही किया गया अगर कोइ नियमित हुआ तो वह मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के दामाद हैं वो नियमित हुए हैं, उनके गुंडे, मंत्री-शंत्रि हुए हैं और कर्मचारी आज भी सड़क पर हैं।
महिलाओं के साथ हो रहे दुष्कर्म मामले पर भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर ने कहा कि जिस छत्तीसगढ़ महतारी को हम राज्य का दर्जा देते हैं वहां आज बेटियां एसपी ऑफिस के नीचे सुरक्षित नही हैं, इससे बड़ा शर्मनाक विषय और क्या होगा।

रायपुर भाजपा जिला अध्यक्ष जयंती पटेल ने कहा कि आज 15 वर्षों से रायपुर नगर निगम में कांग्रेस पार्टी के महापौर हैं भाजपा ने कभी भी पूर्व में नगर निगम में किसी के साथ सौतेला व्यवहार नही किया आज नगर निगम में सफाई व्यवस्था पूरी तरह से ठप्प है । जिला अध्यक्ष जयंती पटेल ने आगे कहा कि महापौर 30 सितंबर तक गड्ढे भर देंगे कहते हैं तो 30 सितंबर का इंतजार किसलिए, क्या चुनाव आने वाला है इसलिए 30 सितंबर तक रायपुर के सभी गढ्ढे भर दिए जायेंगे क्या रायपुर की जनता ये सब नही समझती कि को 4 वर्षों में गढ्ढे नही भरे वो अब भर दिए जायेंगे।
छत्तीसगढ़ भाजपा की इस परिवर्तन यात्रा में पूर्व मंत्री बृजमोहन अग्रवाल, प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव,सांसद सुनिल सोनी, पूर्व मंत्री राजेश मूणत,परिवर्तन यात्रा के प्रभारी शिवरतन शर्मा, महेश गागड़ा, पूर्व विधायक देवजी भाई पटेल, गणेश शंकर मिश्रा, अमिताभ दुबे,भाजपा प्रवक्ता गौरीशंकर श्रीवास जिला अध्यक्ष जयंती पटेल,भाजपा ग्रामीण अध्यक्ष टंक राम वर्मा, सुभाष तिवारी,महामंत्री अनिल अग्रवाल, अशोक सिन्हा, रविंद्र सिंह, प्रकाश बजाज, लखविंदर सिंह, पार्षद सकुन देवी साहू, डेविड साहू, सुनीता डडसेना, आदि बड़ी संख्या में पदाधिकारी , कार्यकर्त्ता गण मौजूद रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise