Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

बृजमोहन सस्ती लोकप्रियता हासिल करना चाहते हैं 
●प्रदेश की शांत फिजा को बिगाड़ने का प्रयास है बृजमोहन का बयान
● पहले भी दे चुके हैं अमर्यादित बयान
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)
 रायपुर । छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने भाजपा विधायक बृजमोहन अग्रवाल के बयान को अमर्यादित और क्षेत्र की शांत फिजा में जहर घोलने का प्रयास निरूपित करते हुए कहा कि बृजमोहन जी सस्ती लोकप्रियता हासिल करने के लिए पहले भी ऐसे बयान देते रहे हैं ।
    प्रदेश महामंत्री कन्हैया अग्रवाल ने कहा कि श्री बृजमोहन अग्रवाल के बयान से भाजपा की भी संस्कृति उजागर होती है।
 भाजपा नेता बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेसियों को नामर्द संबोधित किया दूसरे दिन छत्तीसगढ़ की मस्जिदों में खुदाई कराने का उकसाने वाला बयान दिया, इससे पूर्व भी महंगाई को लेकर उन्होंने कहा था कि जिनको महंगाई लगती है खाना खाना छोड़ देना चाहिए । छत्तीसगढ़ के सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने वाला बयान देकर वे पार्टी के अंदर अपनी लगातार खो रही जमीन को वापस पाना चाहते हैं । उनके नेतृत्व में हुए भाजपा के फ्लाप प्रदर्शन की खीज भी बयान में दिखती है ।
छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस महामंत्री ने कहा कि कांग्रेस की सरकार ने नामर्दों की तरह कभी बदला लेने का कार्य नहीं किया और ना ही विरोध को कुचलने का कभी कार्य किया है । इसलिए प्रदेश में विपक्षी दलों को पूरी स्वतंत्रता के साथ अपनी अभिव्यक्ति को व्यक्त करने का अवसर मिला है लेकिन अमर्यादित बयानों से वरिष्ठ नेताओं को बचना चाहिए।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise