Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



जिलाध्यक्ष/ईविप्रा उपाध्यक्ष राजीव शर्मा ने राज्य के मुखिया भूपेश बघेल सहित भानुप्रतापपुर की जनता को जीत की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी और जताया हृदय की गहराइयों से आभार.

जगदलपुर/बस्तर जिला कांग्रेस कमेटी शहर अध्यक्ष/इंद्रावती विकास प्राधिकरण उपाध्यक्ष राजीव शर्मा के नेतृत्व में भानूप्रतापपुर उपचुनाव में मिली ऐतिहासिक जीत पर राजीव भवन के अग्रसेन चौक में हुई जमकर आतिशबाजी कांग्रेसियों ने एक-दूसरे का मुंह मीठा कराकर एक दूसरे को हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं दी।
मीडिया को सम्बोधित करते जिलाध्यक्ष/ईविप्रा उपाध्यक्ष राजीव शर्मा ने कहा कि यह भानूप्रतापपुर की जनता की जीत है जिन्होंने उस परिवार को ऐतिहासिक जीत दिला कर दिवंगत मनोज मंडावी को सच्ची श्रद्धांजलि देकर अपना धर्म निभाया,राजीव शर्मा ने भूपेश सरकार सहित इस चुनाव में काम करने वाले कांग्रेस परिवार के सदस्यों को जो प्रत्यक्ष अप्रत्यक्ष रूप से इस चुनाव में अपनी भूमिका निभाई और जीत दिलाई वह बधाई के हकदार हैं उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस प्रत्याशी की महेनत और भूपेश बघेल के मार्गदर्शन का नतीजा है.

 सरकार की जनहित जनकल्याणकारी योजना भी इस जीत की प्रमुख हकदार है श्री शर्मा ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने छत्तीसगढ़ प्रदेश की जनता के लिए जो लाभकारी योजनाएं लागू की है उसी का नतीजा है कि आज भानुप्रतापपुर के उपचुनाव में कांग्रेस को ऐतिहासिक जीत मिली। राजीव शर्मा ने कहा कि कांग्रेस की भूपेश सरकार आदिवासीयों की हितैसी है. भाजपा ने हमारे आदिवासियों को लड़ाने की कोशिश की, जिसका नतीजा उनको चुनाव में देखने को मिल गया है।


इस कार्यक्रम में प्रदेश/जिला/ब्लॉक/बूथ/अनुभाग कमेटी के पदाधिकारी सेवादल/महिला कांग्रेस/युवक कांग्रेस/एनएसयूआई एवं अन्य मोर्चा/प्रकोष्ठ/विभाग के पदाधिकारी/समन्वय समिति/सोशल मीडिया के प्रशिक्षित सदस्यों,नगर निगम/त्रि-स्तरीय पंचायत/सहकारिता क्षेत्र के सभी निर्वाचित जनप्रतिनिधियों, वरिष्ठ कांग्रेसियों एवं कार्यकर्तागण उपस्थित रहे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise