Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

भूपेश बघेल याद रखें कि द्रौपदी के खुले केश ने कौरवों का सर्वनाश करवा दिया था छत्तीसगढ़ में तो कई विधवा बहनें केश त्याग कर रही हैं, भूपेश बघेल सरकार की क्या दुर्गति होगी:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
दिवंगत शिक्षकों की विधवाओं को जीवन यापन का हक न देने वाली सरकार को धिक्कार है- सरोज पांडेय

द्रौपदी के खुले केश ने कौरवों का सर्वनाश करवा दिया था, यहां तो मुंडन हो रहा है: भाजपा
रायपुर। राज्यसभा सांसद तथा भारतीय जनता पार्टी की पूर्व राष्ट्रीय महामंत्री सुश्री सरोज पांडेय ने दिवंगत शिक्षकों की विधवाओं को जीवन यापन के लिए सरकार द्वारा अनुकंपा नियुक्ति न दिए जाने पर उनके द्वारा लगातार 4 माह से किए जा रहे अनशन आंदोलन के बाद अब अपने केश का परित्याग करने पर छत्तीसगढ़ सरकार को धिक्कारते हुए कहा है कि जिस शिक्षक का ज्ञान प्राप्त कर बच्चे भविष्य में समाज व राष्ट्र निर्माण में सकारात्मक भूमिका निभाते हैं, यदि उनकी विधवाओं को जीवन यापन के लिए सरकार उनका हक भी न दे तो धिक्कार है।
राज्यसभा सांसद सुश्री सरोज पांडेय ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल इतने संवेदनहीन मत बनिए कि एक बेसहारा महिला को न्याय के लिए आत्म सम्मान गिरवी रखना पड़े। उन्होंने कहा कि महिलाएं जब केश त्याग के लिए विवश हो तो उस सरकार को समझ लेना चाहिए कि उसका अंत निकट आ गया है। भूपेश बघेल याद रखें कि द्रौपदी के खुले केश ने कौरवों का सर्वनाश करवा दिया था। छत्तीसगढ़ में तो कई विधवा बहनें केश त्याग कर रही हैं, भूपेश बघेल सरकार की क्या दुर्गति होगी।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise