Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सत्ता आते ही भाजपा ने महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ़ खोला मोर्चा:- भाजपा पार्षद दल की बड़ी बैठक, अविश्वास प्रस्ताव की तैयारी:-


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव में भाजपा ने कांग्रेस को कड़ी शिकस्त देकर कांग्रेस को चारो खाने चित्त कर दिया है। भारी बहुमत हासिल करने के बाद अब प्रदेश में भाजपा की सरकार बनने वाली है और जल्द ही सरकार का गठन कर लिया जाएगा। प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बदलने के बाद भाजपा अब पूरे प्रदेश में कांग्रेस के कुशाशन के खिलाफ लड़ाई तेज कर दी है।इसी कड़ी में रायपुर महापौर एजाज ढेबर के खिलाफ भाजपा पार्षद दलों ने मोर्चा खोला दिया है।
आज दोपहर 12:00 बजे भाजपा पार्षद दलों की बैठक होगी। बैठक में महापौर के वर्तमान कार्यप्रणाली को लेकर रायशुमारी की जाएगी। महापौर बदलने को लेकर भी चर्चा तेज हो गई है। वहीं बीते दिनों नेता प्रतिपक्ष मीनल चौबे ने कहा कि प्रदेश में कांग्रेस की सरकार नहीं है। नैतिकता के आधार पर एजाज ढेबर को महापौर पद छोड़ देना चाहिए। बहुमत में कांग्रेस नहीं है इसलिए अविश्वास प्रस्ताव लाया जा रहा है। बैठक में तय होगा कि आधार क्या-क्या रखा जाएगा। बता दें कि वर्तमान में 70 सीटों वाली रायपुर नगर निगम में 31 पार्षद बीजेपी के हैं। वहीं कांग्रेस के पास 39 पार्षद हैं। हाल ही में निर्दलीय चुनाव लड़ने वाले 1 पार्षद अजीत कुकरेजा को पार्टी ने निष्कासित कर दिया है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise