Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

PCC चीफ मरकाम की फोटो पोस्टर से गायब करने का मामला पकड़ा तूल, कुमारी शैलजा की नाराजगी के बाद रातोंरात फिर से लगाई गई मरकाम की फोटो, पूर्व में राहुल गांधी के राजधानी प्रवास के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की फोटो भी गायब कर दी गई थी:-
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। राजधानी रायपुर में कांग्रेस के महाधिवेशन की तैयारियां चल रही है,इसी बिच राजधानी के कई जगह लगे पोस्टर से छत्तीसगढ़ PCC चीफ मोहन मरकाम की फोटो पोस्टर से गायब कर दी गई है।
इस मामले पर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा से मोहन मरकाम समर्थकों ने प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा से शिकायत की गई जिसपर प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा ने नाराजगी व्यक्त की तथा तत्काल ही पोस्टरों को निकालने का आदेश दिया।
प्रभारी की नाराजगी के बाद कुछ पदाधिकारीयों ने PCC चीफ मोहन मरकाम से रात में मुलाकात कि और सफाई पेश की,तथा रात में ही विमानतल के बाहर फिर से PCC चीफ मोहन मरकाम की फोटो लगाई गई।
पूर्व में राहुल गांधी के रायपुर प्रवास के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की फोटो भी  सभी जगहों से हटा दी गई थी:
ज्ञात हो की राहुल गांधी के राजधानी रायपुर प्रवास के दौरान भी छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंहदेव की फोटो भी सभी जगहों से हटवा दी गई थी।
चरम सीमा पर छत्तीसगढ़ में कांग्रेस की गुटबाजी:
छत्तीसगढ़ राज्य में कांग्रेस पार्टी में चल रही गुटबाजी चरम सीमा पर पहुंच चुकी है।राज्य में पार्टी का महाधिवेशन और PCC चीफ मोहन मरकाम की ही फोटो हटा देना, राहुल गांधी के राजधानी प्रवास के दौरान स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव की फोटो सभी जगहों से हटा देना इसका स्पष्ट प्रमाण है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise