Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

भूपेश सरकार ने आरक्षण के मामले को अपने लोगों के माध्यम से उलझाकर,युवाओं के भविष्य से किया था खिलवाड़:-बृजमोहन


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

बृजमोहन ने कहा, अंग्रेज चले गए कांग्रेस छोड़ गए...फूट डालो और राज करों की तर्ज पर काम करती है कांग्रेस:

रायपुर।वरिष्ठ भाजपा नेता एवं विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने आरक्षण के मामले पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर कहा कि यह फैसला छत्तीसगढ़ की तीन करोड़ जनता के साथ न्याय और भाजपा की वैचारिक जीत है जिसमें सभी समाजों के सम्मान और अधिकारों का बराबर ध्यान रखा गया था। आरक्षण के इस पूरे मामले को अपने लोगों के माध्यम से उलझाकर कांग्रेस सरकार ने साढ़े 4 साल तक बेरोजगारों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया ही है छत्तीसगढ़िया समाज के बीच में भी दरार पैदा करने की भी नाकाम कोशिश की है।
बृजमोहन ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल फूट डालो और शासन करों के तर्ज पर काम कर रहे है।
आरक्षण के नाम पर छत्तीसगढ़ के विभिन्न समाजों में आपसी फूट डालने की वे निरंतर कोशिश कर रहे हैं। परंतु सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले ने साबित कर दिया कि भूपेश बघेल जानबूझकर आरक्षण की आग से खिलवाड़ करने की कोशिश कर रहे थे। खुद को संविधान से ऊपर बताने का उनका यह प्रयास आज असफल हुआ है।
बृजमोहन ने कहा कि छत्तीसगढ़ में 58 फ़ीसदी आरक्षण के साथ अब नौकरियों में भर्ती का मार्ग सुप्रीम कोर्ट ने खोल दिया है। इस पर रोक लगाए जाने के निचली अदालत के फैसले को सुप्रीम कोर्ट ने पलट कर राज्य के बेरोजगार युवाओं की बेहतरी के लिए मार्ग प्रशस्त किया है। ऐसे में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली प्रदेश की कांग्रेस सरकार की जिम्मेदारी है कि जल्द से जल्द प्रदेश के लाखों युवा जो नौकरी के इंतजार में बैठे हैं उन्हें आरक्षण रोस्टर के अनुसार उनकी भर्तियां करें।
साढ़े चार साल तक उन्होंने बेरोजगारों के भविष्य को ताक में रखकर निज राजनीतिक स्वार्थ के लिए आरक्षण मसले पर विवाद खड़ा किया था। आने वाले वक्त में अपने साथ हुए अन्याय का बदला छत्तीसगढ़ के युवा, कांग्रेस पार्टी से लेंगे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise