Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

भेंट मुलाकात कार्यक्रम में एक युवक के सवालों से तिलमिलाए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल:-देखें वीडियो

आशीष तिवारी उप-संपादकThewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

बेमेतरा।छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का एक वीडियो आज सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुआ जिसमे वो एक  युवक किशन अग्रवाल थान खमहरिया के सवालों से तिलमिलाते हुए दिखाई दिए और मुख्यमंत्री ने युवक को जमकर फटकार भी लगाई। यहां तक कि उस युवक से माइक भी छीन ली गई और युवक को बाहर निकाल दिया गया।
युवक ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से आरक्षण,बेरोजगारी, EWS कोटा देने के बजाए जनसंख्या निवारण पर नियंत्रित करने ध्यान आकर्षण किया तो अचानक मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बात करने का लहजा ही बदल गया और इतने गुस्से में आ गए की उन्होनें अपना आपा ही खो दिया।
युवक के सवाल पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि तुम्हारे पिताजी ने कभी किसी मुख्यमंत्री से बात की या तुम्हारे मम्मी,या चाचा ने कभी किसी से बात कि इस पर युवक ने कहा कि सर मैं उस समय बहुत छोटा था और मैं अभी आपसे बात कर रहा हूं, युवक ने ये तक कहा कि आप कोर्ट के आदेश के खिलाफ काम कर रहे हैं। इसपर मुख्यमंत्री ने कहा कि तुमको मौका मिला है तो तुम मुझपर आरोप लगाओगे।
युवक ने कहा कि जनसंख्या के हिसाब से आरक्षण ना दिया जाए और ईडब्ल्यूएस कोटा देने से अच्छा है कि जनसंख्या पर काबू किया जाए, चुनाव जितने के लिए युवकों को रोजगार दिया जाए जिसपर अचानक मुख्यमंत्री भड़क उठे और युवक से माइक भी छीन लिया गया।
युवक मुख्यमंत्री के इस रूप को देखकर सहम गया जिसके बाद उसे वहां से बाहर निकाल दिया गया।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise