Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल





भाजपा का मण्डल अध्यक्ष कांग्रेस पर भारी, सीटिंग विधायक को हटा कर प्रदेश अध्यक्ष व सांसद को मुकाबले में उतारने मजबूर हुई कांग्रेस

चित्रकोट सहित बस्तर की सभी 12 सीटों पर खिलेगा कमल, कांग्रेस सरकार के कर्मो ने निश्चित कर दी है कांग्रेस की पराजय

जगदलपुर। भाजपा जिला अध्यक्ष रूप सिंह मण्डावी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुये कहा कि मौजूदा विधानसभा चुनाव में भयभीत कांग्रेस को समझ में नहीं आ रहा है कि किस मुँह से जनता के बीच जाये। झूठी व भ्रष्टाचारी कांग्रेस की सच्चाई जनता समझ चुकी है और जनता की नाराजगी को कांग्रेस महसूस कर रही है। इसी डर से कांग्रेस ने अपने 22 सीटिंग विधायकों का टिकट काटा है। जो कांग्रेस की विफलता को उजागर करता है। 

भाजपा जिला कार्यालय में आहूत पत्र वार्ता में भाजपा जिला अध्यक्ष श्री कश्यप ने कहा कि छत्तीसगढ़ में बदलाव की बयार चल रही है। बस्तर से परिवर्तन की आरंभ होकर पूरे प्रदेश में फैल रही है। कांग्रेस के कुशासन का अंत निश्चित हो गया है। जनता ने घोटालेबाज कांग्रेस सरकार को जवाब देने का प्रण कर लिया है और जनता जनार्दन के आशीर्वाद से भाजपा पूर्ण बहुमत से छत्तीसगढ़ में सरकार बनाने जा रही है। 

रुप सिंह मण्डावी ने कहा कि भाजपा के मण्डल अध्यक्ष से कांग्रेस घबरायी हुई है। भाजपा के एक एक कार्यकर्ता का समर्पण भाव कांग्रेस को भारी पड़ रहा है। चित्रकोट विधानसभा सीट में भाजपा के प्रत्याशी विनायक गोयल मण्डल अध्यक्ष भी है, जिनकी टिकट की घोषणा के बाद कांग्रेस को अपने सीटिंग विधायक राजमन बेंजाम को हटाने मजबूर होना पड़ा और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष बस्तर से सांसद दीपक बैज को विधायक प्रत्याशी बना कर मैदान में उतारने विवश होना पड़ा। कांग्रेस बैकफुट में है और भाजपा चित्रकोट, जगदलपुर, बस्तर विधानसभा सहित बस्तर संभाग की सभी 12 सीटों में जीत का परचम लहरायेगी। 

भाजपा जिला अध्यक्ष ने कहा कि झूठी घोषणायें करने में माहिर कांग्रेस ने फिर से किसानों की कर्ज माफी का झूठा वादा दोहराया है। पिछले विधानसभा चुनाव में 36 झूठे वादे कांग्रेस ने किये थे, जो पांच साल में पूरे नहीं हुये। मेहनतकश किसानों को छलने का काम बार बार कांग्रेस करती आयी है, भत्ता देने के नाम पर युवा बेरोजगारों को, कर्जमाफी के नाम पर महिला स्व समूहों को, पेंशन देने के नाम पर प्रदेश के बुजुर्गो तक से झूठ बोलने का काम कांग्रेस ने किया है। भाजपा के 15 साल के विकास कार्य को जनता याद कर रही है व केन्द्र की मोदी सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ भी प्रदेश की जनता को मिल रहा है। जिन्हें भी रोकने का दुष्टता पूर्ण प्रयास करती रही है। कांग्रेस सरकार के कर्मों ने कांग्रेस की पराजय निश्चित कर दी है। 

पत्र वार्ता में विद्याशरण तिवारी, वेदप्रकाश पाण्डेय, संजय पाण्डेय, आलोक अवस्थी, दिनेश पाणिग्रही, जय पाढ़ी आदि उपस्थित थे। 

You can share this post!

Related Posts
Adevertise