Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

कांग्रेस विधायक के विवादित बयान पर गरमाई सियासत, सरोज पांडे ने सीएम बघेल पर साधा निशाना, कहा- भ्रमित करने की राजनीति न करें…


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर₹(छ.ग.)

दुर्गबीजेपी की दिग्गज नेता और राज्यसभा सांसद सरोज पांडे ने आज छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को आड़े हाथों लेते हुए उन पर जमकर हमला बोला है। सांसद सरोज पांडे ने कहा कि जिस प्रकार छत्तीसगढ़ कांग्रेस के बस्तर के विधायक विक्रम मंडावी ने छत्तीसगढ़ के भोले-भाले युवाओं को उद्वेलित करने का काम किया है, वो ठीक नहीं है।

बता दें कि बस्तर के विधायक विक्रम मंडावी ने सत्याग्रह आंदोलन के दौरान बस्तर में युवाओं को संबोधित करते हुए कहा था कि अग्निवीर योजना के विरोध में सारे युवा एक हो जाएं और वे भी यूपी और बिहार की तरह यहां भी ट्रेनों को आग लगा दें। जिससे युवाओं की बात केंद्र सरकार के कान तक पहुंच सके। इसी का विरोध करते हुए सांसद सरोज पांडे ने आज सीएम भूपेश बघेल और विक्रम मंडावी पर जमकर हमला बोला है।

सांसद सरोज पांडे ने कहा कि इस प्रकार की भाषा शैली विधायक की नहीं होनी चाहिए, जो संविधान की शपथ लेते हैं, यदि ऐसे लोग ही इस तरह के बयान देंगे और युवाओं को भटकाएंगे तो कैसे चलेगा। छत्तीसगढ़ के युवा भारत से अलग नहीं है, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को सोचना चाहिए और उन्हें युवाओं को भ्रमित नहीं करना चाहिए, अग्नीपथ योजना को लेकर उन्हें भ्रमित करने की राजनीति छोड़ देनी चाहिए।
इसके साथ ही उन्होंने सीएम बघेल को आड़े हाथों लेते हुए कहा, अभी उनका भी कोई भविष्य बहुत अच्छा नहीं है। उनको विचार करना चाहिए। सरकार के 4 चल रहे हैं जिन बातों को सीएम ने कहा है वो योजनाएं कहीं लागू नहीं हुई कोई घोषणा पत्र की बात लागू नहीं हुई है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise