Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस कल से भाजपा के सभी निर्वाचित पदाधिकारीयों के खिलाफ आरटीआई लगाकर उनके केस निकाल कर न्यायालय में लगाएगी:-kkc छग प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने किया ट्विट
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)
राहुल गांधी के खिलाफ़ पर्सनल हो रही है भाजपा:
रायपुर।छत्तीसगढ़ असंगठित कामगार एवम कर्मचारी कांग्रेस कल से सभी छत्तीसगढ़ भाजपा के विधायक ,सांसदों, निर्वाचित जनप्रतिनिधियों के खिलाफ आरटीआई लगाकर उनके बारे में जानकारी लेगी तथा खासकर जलकी वाले बाबा का मामला उठाया जाएगा और उसे जमीन में ला कर वापस जमीन दिलाने के लिए आंदोलन किया जाएगा। जितने तलाब दक्षिण विधानसभा में पाता है सारे पाटे हुए तालाब के खिलाफ भी निर्णायक लड़ाई लड़ी जाएगी।
केस निकालकर वापस न्यायालय में लगाई जाएगी:
असंगठित कामगार कर्मचारी कांग्रेस के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने बताया कि भाजपा के सभी विधायक, सांसदो तथा निर्वाचित पदाधिकारीयों के खिलाफ आरटीआई लगाकर उनके केस को निकालकर न्यायालय में लगाएगी।
अगर विधायक के खिलाफ़ केस निकलता है तो विधानसभा अध्यक्ष को कार्यवाही के लिए सौंपेगी, अगर सांसद पर केस निकलता हो तो लोकसभा अध्यक्ष को कार्यवाही के लिए सौंपेगी।
छत्तीसगढ के निर्वाचित जितने भी जनप्रतिनिधि है उनके खिलाफ केस को पुलिस प्रशासन को सौंपेगी कि इनपर तुरंत कार्यवाही की जाए।
वहीं KKC के छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने कहा कि जिस प्रकार भाजपा के नेता नारायण चंदेल के लड़के को दुष्कर्म में दोषी पाया गया है।
KKC छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने किया ट्विट



You can share this post!

Related Posts
Adevertise