Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

रायपुर शहर NSUI महासचिव मनोनित किए गए अथर्व श्रीवास्तव:- उपाध्यक्ष, महासचिव, संयुक्त सचिव अन्य पदों में भी हुई नियुक्ति

आशीष तिवारी उप संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)

रायपुर। छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में जिला, शहर स्तर पर एनएसयूआई में नवनियुक्त पदाधिकारी नियुक्त किए गए हैं।
एनएसयूआई रायपुर शहर महासचिव के लिए अथर्व श्रीवास्तव की नियुक्ति की गई:


एनएसयूआई राष्ट्रीय अध्यक्ष, राष्ट्रीय महासचिव विशाल चौधरी तथा छत्तीसगढ़ प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय की अनुशंसा से रायपुर शहर में एनएसयूआई उपाध्यक्ष, महासचिव, सचिव पद पर नियुक्ति की गई है जिसमे रायपुर से महावीर नगर निवासी अथर्व श्रीवास्तव को रायपुर शहर महासचिव के पद पर नियुक्त किया गया है।
सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय तथा युवक कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा जो पूर्व NSUI प्रदेश अध्यक्ष भी रहे,बधाई एवम शुभकामनाए दी है। प्रदेश अध्यक्ष नीरज पांडेय ने समस्त पदाधिकारियों को संगठन में जी जान से मेहनत करने तथा छात्र हित में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेने के लिए कहा है।
NSUI प्रदेश अध्यक्ष ने नवनियुक्त महासचिव अथर्व श्रीवास्तव को हमारी टीम में सबसे कम उम्र का पदाधिकारी बताया और आशा व्यक्त की है कि अथर्व श्रीवास्तव छात्र हित से जुड़े मुद्दों को उठाते हुए भविष्य में अपनी राजनीतिक जीवन में आगे बढ़ने की कामना की है।
वहीं युवा कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आकाश शर्मा ने भी टीम को बधाई देते हुए अथर्व श्रीवास्तव को आशीर्वाद और स्नेह प्रकट किया और कहा कि हमें ऐसे ही पदाधिकारियों की जरूरत है जो छात्र हित में कार्य कर अपना विशेष योगदान दें।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise