Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

सवाल तो मंत्री सिंहदेव ने भी पूछा, जयसिंह ने पूछा, सुकमा एसपी ने पूछा, छत्तीसगढ़ की जनता ने भी पूछा लेकिन याद नही की मुख्यमंत्री बघेल ने किसी का जवाब दिया, देखें वीडियो:- बृजमोहन अग्रवाल


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर(छ.ग.)


रायपुर। छत्तीसगढ़ भाजपा के पूर्व गृहमंत्री एवम रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल पर तंज कसते हुए कहा कि-भूपेश बघेल जी जो अपने मंत्रियों के प्रश्नों का जवाब ना दें,जो अपने मंत्रियों के प्रश्नों का जवाब ना दें,जो अपने अधिकारीयों का जवाब ना दें उसे क्या कहेंगे जरा जनता को बताएं।
भाजपा के पूर्व गृहमंत्री एवम रायपुर दक्षिण विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भूपेश बघेल जी सवाल तो टी एस सिंहदेव ने भी पूछे,सवाल तो आपके मंत्री जयसिंह ने भी पूछे हैं,सवाल तो सुकमा के एसपी ने धर्मांतरण के बारे में भी पूछे है,सवाल तो हम विधानसभा में भी पूछते हैं मगर याद नही है कि माननीय मुख्यमंत्री जी कि आपने किसी भी सवाल का जवाब दिया हो।
आज छत्तीसगढ़ आग में जल रहा है , आवासहीन लोगों को आवास नही मिल रहा है,जिनके घरों में नल नही है उनको जल नही मिल रहा है, गौठान में गाय मर रही हैं जरा मुख्यमंत्री जी जवाब दें कि जो इन प्रश्नों के जवाब नही दे रहे है वो क्या है।


You can share this post!

Related Posts
Adevertise