Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
SUBHASH RATTANPAL
सुभाष रतनपाल



 जगदलपुर/भारतीय जनता युवा मोर्चा जगदलपुर मंडल द्वारा रविवार को, तखतपुर में आयोजित अभाविप के सम्मेलन में कांग्रेसी विधायक एवं उनके कांग्रेसी कार्यकर्ताओं द्वारा अभाविप के छात्रों के साथ किए गए मारपीट तथा हिंसा के खिलाफ गोलबाजार चौक  में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला दहन का किया गया। इस अवसर पर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष श्रीश मिश्रा  ने बताया की कल तखतपुर में घटी इस हिंसक घटना के विरोध में आज जिले के समस्त मंडलों में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का पुतला जलाया जा रहा है।भाजयुमो मीडिया प्रभारी रमन चौहान ने  कहा कि प्रदेश की कांग्रेस सरकार गुंडों और माफिया की सरकार है और उन्ही के इशारों पर यह सरकार काम कर रही है। कल कांग्रेस के गुंडों द्वारा छात्रों के साथ की गई मारपीट अत्यंत निंदनीय है और जब तक आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही नही हो जाती भाजयुमो की सड़क की लड़ाई जारी रहेगी।

भले ही कार्यक्रम भारतीय जनता पार्टी के अनुषांगिक संगठन अखिल भारतीय विद्या परिषद का रहा हो और कार्यक्रम सरस्वती शिशु मंदिर में हो रहा हो लेकिन स्थानीय विधायक को यह बात नागवार गुजरी कि उनकी विधानसभा में हो रहे कार्यक्रम में आखिर उन्हें मुख्य अतिथि क्यों नहीं बनाया गया। इसी गुस्से का प्रदर्शन उन्होंने अपने कार्यकर्ताओं के साथ जाकर सरस्वती शिशु मंदिर में किया ,जहां वह किसी जांच अधिकारी की तरह रजिस्टर मंगा कर जांच करने लगी। यह पूछने लगी कि कार्यक्रम की अनुमति ली गई है कि नहीं। कार्यक्रम में कौन-कौन और क्यों शामिल हुआ है और इसका विरोध करने पर उनके कार्यकर्ताओं ने छात्रों की पिटाई कर दी । मजेदार बात यह है कि यह सब कुछ वीडियो में रिकॉर्ड हो गया और सच शीशे की तरह साफ हो चुका है, फिर भी कांग्रेसी नेता खुद को निर्दोष बताते हुए विद्यार्थियों पर ही आरोप लगा रहे हैं, इससे प्रदेश की राजनीति में भूचाल आ गया है।

इस अवसर पर ज़िला उपाध्यक्ष रवि कश्यप,शेखर शर्मा, अभिषेक तिवारी,अभिषेक सिंह चौहान, आदित्य शर्मा,जसप्रित सिंह,शुभेंद्र भदोरिया,बंटू पांडे,प्रकाश झा,राजपाल केसर,पृथ्वी सिंह,अमित,योगेश,विवेक,अतुल,कृष्ण नारायण,सूरज मिश्रा,राज,केतन,आदित्य,अन्य समस्त भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise