Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी कांग्रेसी नेता नवाज खान मोबाइल बंद कर हुए फरार, नोटिस भेजने के बाद सुबह 11 बजे थाने में उपस्थित होने की बात कर 10 बजे बंद कर दिया मोबाइल , डोंगरगढ़ पुलिस जुटी तलाश में 


आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in.रायपुर (छ.ग)

रायपुर/डोंगरगढ़। पूर्व जिला सहकारी केंद्रीय बैंक के अध्यक्ष तथा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के बेहद करीबी कांग्रेसी नेता नवाज खान की डोंगरगढ पुलिस तलाश में जुट गई है। छत्तीसगढ़ में सत्ता परिवर्तन के बाद से ही खुलेआम गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेसी नेताओं के बुरे दिन शुरू हो चुके हैं। भाजपा के सत्ता में आते ही ऐसे गुंडागर्दी करने वाले कांग्रेसी नेताओं की अब फाइलें खंगालने का दौर शुरू हो चुका है। जहां हाल ही में बिलासपुर के एक कांग्रेसी नेता अकबर खान जो अपने ही घर में बुर्का पहनकर छुपा हुआ था, उसे भी अब सलाखों के पीछे भेज दिया गया है। 
मामला जिला सहकारी बैंक के प्रबंधक गोवर्धन वर्मा के आत्महत्या को लेकर है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के करीबी माने जाने वाले कांग्रेसी नेता नवाज खान को थाने में उपस्थित होने नोटिस भेजा गया था। 

डोंगरगढ़ पुलिस का कहना है कि यह मामला जिला सहकारी बैंक के अध्यक्ष नवाज खान को लेकर है , जिन्हें पुलिस द्वारा उपस्थित होने का नोटिस जारी किया गया था जिस पर नवाज खान ने कहा की सुबह 11 बजे आ रहा हूं लेकिन सुबह के 10 बजे से ही नवाज खान का मोबाइल बंद है और कहीं फरार बताया जा रहा है।
बता दें कि छिपा सोसायटी के अध्यक्ष गोवर्धन वर्मा ने अपने घर में फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली थी , जिसका कारण 28 लाख रूपए की और धान के उठाव को लेकर गड़बड़ी थी। डोंगरगढ़ पुलिस ने तत्कालीन बैंक के अध्यक्ष नवाज खान को कथन के लिए थाने में उपस्थित होने कहा गया था, लेकिन कांग्रेसी नेता का फोन सुबह से ही बंद है और कहीं फरार होने की खबर सामने आई है, जिसकी तलाश अब डोंगरगढ़ पुलिस कर रही है।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise