Adevertise
Top Stories
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

ED की छापेमार कार्यवाही के बाद अब अधिवेशन में कांग्रेस नेताओं के पहुंचने में रोक:-
आशीष तिवारी आप की आवाज रायपुर(छ.ग.)
रायपुर। छत्तीसगढ़ में चल रही ED की छापेमार कार्यवाही के बाद अब कांग्रेस नेताओं की कांग्रेस के महाधिवेशन जो रायपुर में होने जा रही है उसमे पहुंचने पर रोक लगाई जा रही है। ज्ञात हो की छत्तीसगढ़ में ईडी की ताबड़तोड़ छापेमारी चल रही है जिसमे कांग्रेस के आधे दर्जन से ज्यादा नेताओं,विधायक तथा मुख्यमंत्री बघेल की उपसचिव सौम्या चौरसिया, कुछ कारोबारी, आईएएस रैंक के अफसर जेल में बंद है।
पवन खेड़ा को फ्लाइट से बाहर निकाला गया,धरने पर बैठे कांग्रेसी नेता:
छत्तीसगढ़ में होने जा रहे 85 वें अधिवेशन में सभी कांग्रेस के बड़े नेता रायपुर पहुंच रहे हैं। बताया जा रहा है कि पवन खेड़ा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ स्टेटमेंट दिया था जिसपर पवन खेड़ा पर एफआईआर दर्ज हुआ था। इसी मुद्दे को लेकर फ्लाईट से खेड़ा को बाहर निकाल दिया गया।जिससे कांग्रेस नेता धरने पर बैठ गए हैं।जिसमे रणदीप सिंह सुरजेवाला,अन्य कांग्रेस नेता भी शामिल हैं।
असंगठित कामगार कर्मचारी कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने किया ट्वीट:


छत्तीसगढ़ असंगठित कामगार कर्मचारी कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय ने ट्वीट कर कहा कि छत्तीसगढ़ में पहले ED द्वारा छापामारी करवाई की गई,और अब कांग्रेस नेताओं के अधिवेशन में पहुंचने पर  रोक लगाई जा रही है। यह तानाशाही रवैया बिलकुल बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। स्पष्ट है की विपक्ष के साथ इतनी क्रूरता दिखाने वाली सरकार के लिए जनता और जनहित सबसे कम प्राथमिकता रखता है।
कल पहुंचेंगे रायपुर राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.उदित राज प्रदेश अध्यक्ष आलोक पांडेय करेंगे राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ.उदित राज का स्वागत।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise