Adevertise
Top Stories
news-details
राजनीति
sampatdak
ASHISH TIWARI
आशीष तिवारी

शिवसेना के स्थापना दिवस पर पूरे भारतवर्ष में शिवसेना द्वारा जनहितकारी कार्यक्रम किए गए : शिवसेना
आशीष तिवारी उप-संपादक Thewatchmannews.in. रायपुर(छ.ग.)

कांकेर/ भानूप्रतापपुर। शिवसेना के स्थापना दिवस पर पूरे भारतवर्ष में शिवसेना द्वारा जनहितकारी कार्यक्रम किए जा रहे हैं जिसके तहत साफ-सफाई ,नशा उन्मूलन, स्वच्छता अभियान, वृक्षारोपण, गरीबों की सेवा, अस्पताल में मरीजों को फल दूध  वितरण ,गरीब मरीजों को मुफ्त  दवाई वितरण ,आदि कार्यक्रम किए जा रहे हैं।
 शिवसेना भानूप्रतापपुर इकाई द्वारा संजय पारा में बदबूदार बजबजाती हुई नालियों की साफ-सफाई कर स्वच्छता का संदेश देते हुए शिवसेना का स्थापना दिवस मनाया गया ।इस अवसर पर शिवसेना द्वारा कहा गया कि अगर भारत का प्रत्येक व्यक्ति अपने आसपास भी सफाई करता है तो भारत देश के नागरिकों के पास से बीमारी एवं गरीबी अपने आप दूर भाग जाएगी और पूरा देश स्वस्थ रहेगा।

इस अवसर पर शिवसेना कार्यकर्ताओं ने संजय पारा का भ्रमण करते हुए देखा कि कई जगहों पर नालियां टूट गई है सीसी सड़क क्षतिग्रस्त हो गया है ना नाली की सफाई हो रही है ना सड़क बत्ती लगायी जा रही है। नालियों में गंदगी भरी पड़ी है कई घर ऐसे हैं जो नाली साफ सफाई नहीं होने के कारण कई घरों में बरसात का पानी अंदर घुस रहा है।

 शिवसेना ने मुख्य कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत भानूप्रतापपुर को विज्ञप्ति के माध्यम से कहा है कि वह अपने क्षेत्र में भ्रमण कर ग्रामों में साफ-सफाई की व्यवस्था को स्वयं देखें और उनको दूर करें,अन्यथा शिवसेना द्वारा प्रभावित ग्रामों के नागरिकों को साथ लेकर कार्यपालन अधिकारी जनपद पंचायत भानूप्रतापपुर कार्यालय का घेराव किया जाएगा। इस अवसर पर प्रमुख रूप से अनेस नरेटी, धर्मेंद्र यादव, कालू लहरें, अनमोल लहरें, एवं अन्य मोहल्ले वासी उपस्थित थे।

You can share this post!

Related Posts
Adevertise